राजस्थान सियासी ड्रामे में अब फूटा ऑडियो बम
राजस्थान सियासी ड्रामे में अब फूटा ऑडियो बम Social Media
भारत

राजस्थान सियासी ड्रामे में अब फूटा ऑडियो बम

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राजस्थान में सत्‍ताधारी पार्टी कांग्रेस के दो गुट बन चुके है और सियासी ड्रामा अभी तक जारी है। इसी क्रम में अब एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा, जिससे राजस्थान की सियासत में अब एक और नए मोड़ में नजर आ रही है।

सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया ये आरोप :

इसी बीच कांग्रेस पार्टी की ओर से रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा आरोप लगाया है कि, दो वायरल ऑडियो में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान की सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं, ऐसे में उनके खिलाफ तुरंत FIR होनी चाहिए और गिरफ्तारी होनी चाहिए। सचिन पायलट को सामने आकर इस सच्चाई को उजागर करना चाहिए और विधायकों की लिस्ट जारी करनी चाहिए।

आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है, इसके कुछ ऑडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है।
रणदीप सुरजेवाला

SOG में शिकायत दर्ज :

इसी के साथ कांग्रेस ने ऑडियो में बातचीत करने वाले दो विधायकों 'भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह' को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है और नोटिस जारी किया गया है, इस मामले में अब SOG में शिकायत दर्ज करवा दी गई है और जांच करने की मांग की गई है।

बता दें कि, राजस्थान सरकार के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ऑडिया जारी करते हुए दावा किया कि, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह जयपुर के संजय जैन के जरिए विधायक भंवरलाल शर्मा के संपर्क में हैं। एक प्रेस नोट जारी करके बताया गया है कि, भंवरलाल शर्मा ने 30 विधायकों की संख्या पूरी करने का आश्वासन दिया है। यहां एक नहीं बल्कि तीन ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें पैसे की लेन-देन की बात कही जा रही है। तो वहीं, विधायक भंवरलाल शर्मा ने भी वीडियो जारी करते हुए कहा कि, ''यह कांग्रेस सरकार के ओएसडी की साजिश है और वह इस तरह का फर्जी ऑडियो जारी करके विधायकों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT