नदी में मिले जिलेटिन से भरे 10 बोरे
नदी में मिले जिलेटिन से भरे 10 बोरे Social Media
राजस्थान

राजस्थान के डूंगरपुर को विस्फ़ोटक से दहलाने की साजिश! नदी में मिले जिलेटिन से भरे 10 बोरे

Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राजस्थान राज्य में इन दिनों चौंकाने वाली खबरें सनसनी फैला रही है। उदयपुर अहमदाबाद रेलवे ट्रैक पर ब्‍लास्‍ट मामला अभी सुलझा भी नहीं था की इस बीच अब राजस्‍थान के डूंगरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां सोम नदी में भारी मात्रा में विस्फोटक के बोरे मिले है, जिससे यहां हड़कंप मच गया है।

जिलेटिन से भरे 10 बोरे मिले :

बताया जा रहा है कि, उदयपुर रेलवे ब्रिज ब्लास्ट मामले के चौथे दिन विस्फोटक बरामद किए गए है। दरअसल, डूंगरपुर जिले के आसपुर में जो बोरे मिले है, वे जिलेटिन से भरे हुए है। इस दौरान जिलेटिन से भरे बोरे एक या दो नहीं बल्कि 10 बोरे नदी के पास पड़े मिले हैं। नदी के पास इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए जाने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है लोग हैरान है।

तो वहीं, पुलिस सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, डूंगरपुर के आसपुर से 10 किलोमीटर दूर भबराना गांव में सोम नदी है, यहां बने पुल के पास ही ग्रामीणों ने नदी में बोरे पड़े देखे। शक होने के कारण तुरंत ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल संबंधित थाना पुलिस को दी। इस दौरान जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो आसपुर थाना प्रभारी और आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर नदी से बोरों को बाहर निकालकर खोला, तो इसमें भारी मात्रा में जिलेटिन की छड़ें देखकर सभी हैरान हो रह गए। हालांकि, पुलिस ने सभी बोरों को जब्त कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस :

अब पुलिस इस मामले की सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है। आखिर जिलेटिन भरे बोरे कहां से आए और कौन यहां रखकर गया फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला सका है। मिली जानकारी के अनुसार, जिलेटिन के बोरों पर राजस्थान का पता लिखा हुआ था, लेकिन पैकेट के पानी में भीग जाने के कारण पैकेट गलने से कुछ स्पष्ट नहीं समझ नहीं आ रहा है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि, यह जिलेटिन की छड़ें इतनी पावरफुल है कि, करीब 200 वर्ग फीट से अधिक क्षेत्र को बर्बाद कर सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT