बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी भीषण आग।
बारूद से भरे सेना के ट्रक में लगी भीषण आग। Social Media
राजस्थान

गोगुंदा–पिंडवाड़ा हाईवे पर सेना की ट्रक में हुए धमाके

Raj News Network

उदयपुर, राजस्थान। उदयपुर में गोगुंदा–पिंडवाड़ा हाइवे में बारूद से भरे ट्रक में अचानक आग लगने से हुए धमाके। आस-पास के इलाकों के लोगो में डर का माहौल है। सेना की ट्रक में आग और धमाके की वजह से ट्रैफिक को रोका गया। पुलिस और आर्मी के जवानों ने आग पर काबू पाया। इस धमाके के दौरान 2 आर्मी के जवान ट्रक में मौजूद थे।एक आर्मी के जवान की घायल होने की खबर आई है।

हाईवे में वेरी देवरिया के पास लगी आग

बताया जा रहा हैं कि, सेना का काफिला पिंडवाड़ा से उदयपुर की तरफ जा रहा था तभी एक ट्रक में गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे में वेरी बेकरिया के पास आग लग गई। आग लगने के कुछ मिनटों बाद ही ट्रक में धमाके होने चालू हो गए थे, जिसके कारण हाइवे की आवाजाही पर आर्मी के जवानों ने रोक लगाई और बाकी गाड़ियों को हादसे की जगह के पास जाने से रोका। ट्रैफिक के कारण 15 किलोमीटर का जाम लग गया।

दमकल की गाड़ियों ने आग और ट्रैफिक को काबू में किया

सेना के 40 जवान मौके पर थे वहीं उनके साथ 5 थानों के पुलिस कर्मचारी और दमकल की गाड़ियों ने आग और ट्रैफिक को काबू में किया। पुलिस और आर्मी के जवानों ने रात्रि 9 बजे से पहले आग पर काबू पा लिया, लेकिन अभी भी आग लगने के कारण की पुष्टि नहीं हुई हैं।

धमाके के कारण आस पास के लोगो में डर का माहौल

धमाके के कारण आस पास के लोगो में डर का माहौल हैं। बारूद से भरे ट्रक में धमाके और आग की लपटों को काफी दूर तक महसूस किया जा सकता था, जिसकी वजह से आस-पास के गांव और ट्रैफिक में खड़े लोगो में डर का माहोल था, लेकिन पुलिस और सेना के जवानों ने बहुत अच्छी तरह से हालात पर काबू पाया। आर्मी के अधिकारियों ने बताया- वह इस हादसे की जांच करेगी यह चूक दुबारा न हो इसका खयाल भी रखेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT