घपलेबाज को ले रखा है केन्द्रीय मंत्रिमंडल में : अशोक गहलोत
घपलेबाज को ले रखा है केन्द्रीय मंत्रिमंडल में : अशोक गहलोत Social Media
राजस्थान

घपलेबाज को ले रखा है केन्द्रीय मंत्रिमंडल में : अशोक गहलोत

News Agency

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को घपलेबाज बताते हुए कहा है कि अफसोस है कि ऐसे घपलेबाज को मंत्रिमंडल में कैसे ले रखा है। श्री गहलोत ने एसएमएस मेडिकल कालेज की प्लेटिनस जुबली के अवसर पर मीडिया से बातचीत में श्री शेखावत के उन पर मानहानि का दावा पेश करने के मामले में यह बात कही।

उन्होंने कहा " श्री शेखावत करें मानहानि का केस, हम तो स्वागत करेंगे क्योंकि इसी बहाने यह केस आगे बढ़ेगा, भला होगा उन गरीबों का जो चर्चा में ही नहीं थे, लोगों का पैसा डूब गया है, तो यह इश्यू नेशनल लेवल पर बनेगा। मैं चाहता हूं प्रधानमंत्री एवं अमित शाहजी तक बात जाए।" उन्होंने कहा" छापे डाल रहे हैं हिंदुस्तान भर में ईडी वाले, छापे का केस तो यह परफेक्ट है.. मुझे अफसोस इस बात का है कि प्रधानमंत्री या केन्द्रीय गृह मंत्री की नॉलेज में नहीं आया क्या इतना बड़ा घपला। ऐसे घपलेबाज को कैसे रखते हो आप अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल में, यह बहुत बड़ा सवाल है।"

श्री गहलोत ने कहा " आज यह केंद्रीय मंत्री बने हैं, इनको शर्म आनी चाहिए थी कि मंत्री बनने के बाद में मेरी जिम्मेदारी बढ़ जाती है, तो मैं आगे बढ़कर सबको बुलाऊं, बातचीत करूं, संजीवनी के जो लोग जेलों में बैठे हुए हैं उनकी प्रॉपर्टी है उनके लिए सहयोग करते, ईडी ही सिर्फ जब्त कर सकती है उसे, एसओजी नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि अगर एसओजी संपत्ति जब्त कर सकती तो अब तक इस मामले में संपत्ति जब्त कर पीड़ितों के जितने हो सके उतने पैसे लौटाकर उन्हें राहत पहुंचा देते। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहकारिता मंत्री भी है और सोसाइटियां उनके अंडर में है, पांच बार ईडी को लिखा जा चुका है पर वे केस नहीं ले रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT