पूर्व सीएम अशोक गहलोत और मणिपुर CM एन बीरेन सिंह
पूर्व सीएम अशोक गहलोत और मणिपुर CM एन बीरेन सिंह  Raj Express
राजस्थान

Bharat Jodo Nyay Yatra राजनीतिक नहीं, प्यार- भाईचारा देने के लिए - अशोक गहलोत

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मणिपुर में अनुमति न मिलने पर बयानबाजी।

  • राजस्थान पूर्व सीएम ने मणिपुर सीएम के बयान पर किया पलटवार।

  • कहा- इस यात्रा के लिए अनुमति दी जानी चाहिए।

Ashok Gehlot Statement : जयपुर, राजस्थान। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजनीतिक नहीं है, बल्कि देश में प्यार और भाईचारा सुनिश्चित करने के लिए है। यह बात राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को मीडिया में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर पर मणिपुर के CM एन बीरेन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कही है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अनुमति न मिलने पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने आगे कहा कि, अब तक अनुमति मिल जानी चाहिए थी। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजनीतिक नहीं है, बल्कि देश में प्यार और भाईचारा सुनिश्चित करने के लिए है। देश और राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा में उठाए गए मुद्दों को आगे बढ़ाने के लिए, यह यात्रा लोगों को एक संदेश देगी...इस यात्रा के लिए अनुमति दी जानी चाहिए।

दरअसल, आगामी 14 जनवरी को कांग्रेस राहुल गांधी की अध्यक्षता में भारत न्याय जोड़ो यात्रा निकालने वाली है। जो मणिपुर समेत 15 प्रदेशों से होकर जायेगी। इसके चलते मणिपुर प्रशासन से यात्रा को निकालने के लिए अभी स्वीकृति नहीं दी गई, उस पर अभी विचार किया जा रहा है। जिसकों लेकर मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अनुमति न देने को लेकर कहा कि, मणिपुर में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत गंभीर और संवेदनशील है। राहुल गांधी की रैली को अनुमति देने पर सक्रिय विचार चल रहा है, हम विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों से रिपोर्ट ले रहे हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद हम कोई ठोस निर्णय लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT