वसुंधरा राजे ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना
वसुंधरा राजे ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना Raj Express
राजस्थान

अशोक गहलोत भाजपा में बगावत का भ्रम फैलाकर अपनी पार्टी की बगावत को चाहते हैं दबाना : वसुंधरा राजे

News Agency, राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • अशोक गहलोत भाजपा में बगावत का भ्रम फैलाकर अपनी पार्टी की बगावत को दबाना चाहते हैं।

  • वसुंधरा राजे ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर यह बात कही।

  • प्रधानमंत्री के नाम की आड़ लेकर अपनी गलती दबाने का प्रयास करना अशोक गहलोत की पुरानी आदत है।

  • ऐसे व्यक्तित्व के लिए ऐसे हल्के बयान देना घोर निंदनीय है।

जयपुर, राजस्थान। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह भाजपा में बगावत का भ्रम फैलाकर अपनी पार्टी की बगावत को दबाना चाहते हैं।

वसुंधरा राजे ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम की आड़ लेकर अपनी गलती दबाने का प्रयास करना अशोक गहलोत की पुरानी आदत का हिस्सा है। वह भाजपा में बगावत का भ्रम फैलाकर अपनी पार्टी की उस बगावत को दबाना चाहते हैं जो शुक्रवार को कांग्रेस की पोलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक में एक बार फिर से खुलकर सामने आ गई।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ विश्व में सबसे ऊपर है और वह दुनिया के सबसे सम्मानित नेता है। एक प्रदेश का मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री के बारे में यदि ऐसी बातें करता है तो वह गैर जिम्मेदाराना ही नहीं, अमर्यादित और अशोभनीय भी है। आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री की प्रशंसा कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्तित्व के लिए ऐसे हल्के बयान देना घोर निंदनीय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT