मामी–भांजे में हुआ प्यार
मामी–भांजे में हुआ प्यार Social Media
राजस्थान

मामी–भांजे में हुआ प्यार, पुलिस स्टेशन पहुंच मांगी सुरक्षा

Raj News Network

चुरू, राजस्थान। राजस्थान के चुरू जिले से एक विचित्र मामला सामने आया है, जिसमें एक मामी, जिसके 3 बच्चे है वह अपने 19 साल के भांजे के प्यार में पड़ जाती है, जिसके बाद मामी भांजे का जोड़ा पुलिस स्टेशन जाके दोनों के लिए सुरक्षा की मांग करता है। सुरक्षा की मांग करने मामी भांजे के जोड़े को इसीलिए आना पड़ा, क्योंकि घर के लोग उन दोनों को मारने की धमकी दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, 19 साल के भांजे के प्यार में पागल मामी के 3 बच्चे है और अपने बच्चो एवं पति को छोड़ कर भांजे के साथ लिव इन में रहने के लिए घर छोड़ चुकी हैं। दोनों बालिग हैं और अब कानूनी तरीके से साथ रहना चाहते है, जिसके लिए दोनो पुलिस अधीक्षक कार्यालय गए और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है, क्योंकि रिश्ते की बात सुनते ही उनके घर वाले उन्हे जान से मरने की धमकी दे रहे हैं।

4 साल से चल रहा है रिश्ता :

मामी भांजे का रिश्ता 4 साल से चल रहा है। महिला ने बताया की जब उसने अपने भांजे से रिश्ते की बात अपने पति को बताई थी तब उसके पति ने उसके साथ मारपीट की थी और महिला को घर में बंद कर दिया था, लेकिन किसी तरह घर से भागकर महिला रतनगढ़ पहुंची और भांजे के आते ही लिव इन का सर्टिफिक्ट बना के होटल में ठहरे हुए हैं। महिला की 11 साल पहले सीकर के युवक से शादी हुई थी। साढ़े चार साल पहले भांजा मामी के घर घूमने आया था , जहां दोनों को प्रेम हो गया था।

भांजे को भी किया क़ैद :

भांजे के पिता ने उसे भी बंद कर दिया था और उस पर 24 घंटे निगरानी रखने लगे थे, लेकिन जैसे तैसे वो भी घर से भाग कर रतनगढ़ पहुंचा जहां उसकी मामी उसका पहले से ही इंतजार कर रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT