जमकर हो रहा है अलवर में काम
जमकर हो रहा है अलवर में काम Social Media
राजस्थान

राहुल गांधी के आगमन के पहले जमकर हो रहा है अलवर में काम

Raj News Network

अलवर,राजस्थान। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा का आज 13वां दिन हैं पर आज यात्रा का विश्राम दिवस। यात्रा कल वापिस दौसा से निकलेगी। 19 दिसंबर की रात यात्रा अलवर ज़िले में प्रवेश कर जाएगी जहां 20 दिसंबर को सुबह 5:40 से यात्रा प्रारंभ होगी। स्थानीय प्रशासन ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आगमन से पहले कई निर्माण कार्य चल रहें हैं।

जोर शोर से चल रहा है काम

सर्किट हाउस में शनिवार को टाइल्स के ऊपर ही सीसी रोड़ बना दी गई है। यहां कहीं टाइल्स लग रही है तो कही रोड बन रहीं हैं। खबर ये आई है की हो सकता है की इस सर्किट हाउस में कई बड़े नेताओं के रुकने की उम्मीद है जिसके कारण ये सारे इंतजाम किया जा रहें हैं। पद यात्रा सुबह 5:40 को निकलेगी जिसमे वह कटी घाटी से भवनीतोप सर्किल, एसएमडी सर्किल से नंगली सर्किल, बिजली घर चौराहा से भगत सिंह सर्किल, और अग्रसेन सर्किल से हनुमान चौराहे से बख्ताल की चौकी तक जाएगी।

स्थानीय प्रशासन इस पूरे रूट में कोई भी काम नहीं छोड़ रहें हैं, जितने भी सड़कों में गड्ढे है उनको भरा जा रहा है और नालों पर पटाव डाले जा रहें हैं। रोड के कामों के साथ डिवाइडर पर पेंट, पुल की सफाई,पेड़ो की कटिंग, रोड की लाइनिंग तक सब कुछ ठीक किया जा रहा है। यह तक ठेले और रेड़ी लगाने वाले दुकानदारों को भी स्पष्ट कर दिया गया है की वह यात्रा के दौरान रोड के किनारे नहीं रहेंगे।

पूर्व और वर्तमान मंत्री कर रहे है निगरानी

ऐसा बताया जा रहा है की राहुल गांधी के आगमन से पहले पदयात्रा के मार्ग की व्यवस्था और यात्रा के पूरे इंतजाम की निगरानी पूर्व और वर्तमान राजस्थान मंत्रियों द्वारा की जा रही है। पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राडोंड सहित अन्य नेता बराबर फीडबैक ले रहे हैं। छोटे से छोटे कामों पर नज़र रखी जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT