भीलवाड़ा जिले में गांजे के साथ तीन तस्कर हुए गिरफ्तार
भीलवाड़ा जिले में गांजे के साथ तीन तस्कर हुए गिरफ्तार Social Media
राजस्थान

पुलिस की बड़ी करवाई, भीलवाड़ा जिले में गांजे के साथ तीन तस्कर हुए गिरफ्तार

Sudha Choubey

भीलवाड़ा, भारत। देश के कई जिलों में मादक पदार्थों की तस्करी जोरों से चल रही है। वहीं, उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की कार्रवाई भी जारी है। इसी बीच आज रविवार को भीलवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। हाल ही में खबर आई है कि, पुलिस ने करवाई करते हुए गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में पुलिस ने गांजे की सप्लाई करने निकले तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले से सामने आया है, यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी के लिए जा रहे थे। सूचना मिलते ही समय पर पहुंची पुलिस ने उन्हें दबोच लिया, इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कारोई थाना प्रभारी ने बताया:

कारोई थाना प्रभारी हंसपाल सिंह ने बताया कि, पुलिस ने सीआईडी सीबी जयपुर की सूचना पर शनिवार को कारोई पुलिस ने नौगांवा-गाडरमाला रोड पर सरकारी अस्पताल के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार को रोककर उसकी तलाशी लेने पर 44 किलो 351 ग्राम गांजा मिला।

आरोपियों के खिलाफ प्रकरण हुआ दर्ज:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इस मामले में आरोपी से पूछ-ताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने गांजा सहित कार जब्त कर कार में सवार सतखंडा, निंबाहेड़ा, चित्तौड़गढ़ निवासी मोहन लाल उर्फ बबलु (25), भीलवाड़ा जिले के बागौर थाने के भगतपुरिया निवासी रविंद्र सिंह (25) एवं बक्क्षुलाल (25) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपी एस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर को सौंपी है।

आपको बता दें कि, इससे पहले भी राजस्थान में पुलिस भारी मात्रा में मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे आरोपियों को पकड़ चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT