कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बीकानेर, बाड़मेर, सीकर एवं दौसा रहा बंद
कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बीकानेर, बाड़मेर, सीकर एवं दौसा रहा बंद Social Media
राजस्थान

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बीकानेर, बाड़मेर, सीकर एवं दौसा रहा बंद

Author : News Agency

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में आज बीकानेर, बाड़मेर, सीकर एवं दौसा शहर बंद रहे। बीकानेर में इसके विरोध में व्यापारिक एवं अन्य संगठनों ने बंद का आव्हान किया था और इसके तहत सुबह से ही सभी बाजार बंद रहे और इस दौरान बाजारों की सड़के सूनी नजर आईं।

बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओम प्रकाश के अनुसार बंद के दौरान शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पूरी व्यवस्था चाक चौबंद की गई और इसके लिए करीब एक हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। उन्होंने बताया कि कुछ संवेदनशील जगहों पर नाके लगाये गये और रात्रि से गश्त जारी है। उन्होंने बताया कि बंद पूरी तरह शांतिपूर्वक रहा है और कहीं से कोई अप्रिय खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि बंद के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई है और किसी को भी कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं है।

सीमांत बाड़मेर भी कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बंद रहा। इस दौरान सभी दुकानें बंद रहीं। पुलिस के अनुसार बाड़मेर में व्यापारियों ने बंद के आव्हान पर स्वैच्छिक रुप से अपनी दुकानों को बंद रखा। बंद शांतिपूर्ण रहा और इस दौरान कहीं से कोई अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई हैं। इसी तरह सीकर भी बंद रहा और बंद पूरी तरह सफल भी रहा। बारिश के बीच व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखकर कन्हैयालाल हत्याकांड पर अपना विरोध जताया। इस दौरान पुलिस अतिरिक्त बल तैनात था और कहीं से कोई अप्रिय समाचार नहीं मिला। इसके अलावा उदयपुर घटना के विरोध में ही दौसा भी बंद रहा। दौसा में भी लोगों ने स्वैच्छिक रुप से अपनी दुकानें बंद रखी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT