भाजपा नेता ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़
भाजपा नेता ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़ Social Media
राजस्थान

भाजपा नेता ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़

Raj News Network

राजस्थान, भारत: पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक कृषेंद्र कौर दीपा ने ड्यूटी पर तैनात आरएसी कॉन्स्टेबल गजराज सिंह को थप्पड़ मार दिया और उनके साथ गाली गलौच भी की। कृषेंद्र सिंह दीपा के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्जा करा दी गई है। यह घटना 2 दिसंबर की रात भरतपुर के अक्खड़ तिराहा की बताई जा रही है। पूर्व मंत्री की सुरक्षा को देखते हुए तिराहे के आस पास के क्षेत्र में नाका बंदी की गई।

कॉन्स्टेबल गजराज सिंह ने बताया

कॉन्स्टेबल गजराज सिंह ने बताया की उनकी ड्यूटी शाम 5 बजे से लेकर रात 10 बजे तक थी। 7 बजे के आस पास पूर्व मंत्री कृषेंद्र कौर दीपा की गाड़ी बीच सड़क में आकर खड़ी हो गई जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने उनकी कार की तरफ देखते हुए आगे बढ़ने का इशारा किया, थोड़ी देर बाद गाड़ी आगे चल के गजराज के पास आकर रूकी और पूर्व मंत्री ने गजराज को गालियां देना शुरू कर दी और उसके बाद कार से नीचे उतर के कॉन्स्टेबल की वर्दी को पकड़ कर थप्पड़ मार दिया।

गजराज ने बताया की पूर्व मंत्री के साथ 2 लोग और कार में थे जो पूर्व मंत्री की देखा देखी कॉन्स्टेबल गजराज को गालियां देने लगे थे। गजराज ने बताया की पूर्व मंत्री कृषेंद्र कौर दीपा और उनके साथ कार में बैठे 2 व्यक्तियों ने शराब पी रखी थी। कॉन्स्टेबल गजराज ने इसकी जानकारी सबसे पहले अपने इंचार्ज प्रभु दयाल को दी और प्रभु दयाल ने इसकी जानकारी आगे वरिष्ठ अधिकारियों को दी जिसके बाद एडिशनल एसपी अनिल मीना के अनुसार कोतवाली थाने में गजराज की शिकायत दर्ज कर ली गई है। 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए यह वाक्या अच्छा साबित होगा ऐसा प्रतीत हो रहा है। इस वाक्ये से बीजेपी की इज्जत को सेंध लगेगी हालांकि भाजपा की मुद्दे पर अभी तक कोई भी टिप्पणी नहीं आई है। पुलिस इस पूरे वाक्या की जांच कर रही हैं l

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT