राजस्थान चुनाव के लिए बीजेपी ने 2 उम्मीदवारों की सूची जारी की
राजस्थान चुनाव के लिए बीजेपी ने 2 उम्मीदवारों की सूची जारी की RE-Bhopal
राजस्थान

राजस्थान चुनाव के लिए बीजेपी ने 2 उम्मीदवारों की सूची जारी की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की चौथी सूची जारी

  • भाजपा ने दो उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

  • राजस्थान में 25 नवंबर को है विधानसभा चुनाव

राजस्थान, भारत। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज शुक्रवार (3 नवंबर) को राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दो उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

इन उम्‍मीदवारों को चुनाव का दिया टिकट-

दरअसल, राजस्थान के विधानसभा चुनाव के लिए इन दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। टोडाभीम (अजजा) विधानसभा सीट पर राम निवास मीणा को टिकट दिया गया है, जबकि शिव विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए स्‍वरूप सिंह खारा को टिकट दिया गया है।

कब है राजस्थान में चुनाव :

आगामी 25 नवंबर को राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने उम्‍मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट में 58 उम्मीदवारों, दूसरी लिस्ट में 124 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया था। भाजपा अब तक राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार चुकी है। इस बार राजस्‍थान में 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो गए है।

CM गहलोत के खिलाफ महेंद्र सिंह राठौड़ को चुनाव मैदान में उतारा :

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तीसरी लिस्ट में सरदारपुरा विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ महेंद्र सिंह राठौड़ को मैदान में उतारा है। भाजपा नेता अजीत सिंह मेहता टोंक से गहलोत के पूर्व डिप्टी और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT