लाल डायरी का एक नया काला अध्याय जुड़ गया: भाजपा
लाल डायरी का एक नया काला अध्याय जुड़ गया: भाजपा   Raj Express
राजस्थान

राजस्थान सरकार के कारनामों में अब लाल डायरी का एक नया काला अध्याय जुड़ गया: भाजपा

Priyanka Sahu
  • हाइलाइट्स :

  • भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी की प्रेस वार्ता

  • हरियाणा में कांग्रेस के विधायक ने सदन में उकसावे वाला बयान दिया

  • लाल डायरी से कांग्रेस सरकार द्वारा पैसों के लेनदेन की बातें सामने आ रही

राजस्थान, भारत। इन दिनों राजस्‍थान की 'लाल डायरी' सुर्खियों में छाई हुई है। इस मामले पर राजस्‍थान की सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है। इसी बीच अब आज गुरूवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस वार्ता कर यह टिप्‍पणी दी है।

यह राजस्थान सरकार के लिए बोफोर्स क्षण है :

राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) चुनावों में अनियमितता के दावों पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- 'लाल डायरी' ना सिर्फ राजस्थान के मुख्यमंत्री बल्कि उनके बेटे की करतूतों का भी खुलासा कर रही है...यह राजस्थान सरकार के लिए बोफोर्स क्षण है क्योंकि आरोप खुद सरकार के हैं।

राजस्थान सरकार के कारनामों में अब लाल डायरी का एक नया काला अध्याय जुड़ गया है। जो लाल डायरी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई थी, अब उसके काले पन्ने भी एक एक करके सामने आने लगे हैं। इस डायरी से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के 'लाल' के काले कारनामें भी सामने आ रहे हैं। लाल डायरी से कांग्रेस और कांग्रेस की सरकार के द्वारा राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन और इस तरह की चीजों के साथ पैसों के लेनदेन की बातें सामने आ रही हैं। इस लाल डायरी में तो राजस्थान के मुख्यमंत्री जी के 'लाल' के भी काले कारनामे सामने आ रहे हैं। ये विषय राजस्थान सरकार के एक मंत्री ने सदन के पटल पर उठाया था, जिसे एकदम बर्खास्त कर दिया गया।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी

उन्‍होंने कहा, मैं कांग्रेस के अपने विरोधियों को याद दिलाना चाहता हूं कि हमनें जब जब कोई बात कही है तो वो केवल आरोप नहीं लगाया है। 2G के मामले में CAG की रिपोर्ट और कोर्ट का ऑब्जर्वेशन था। बोफोर्स के मामले में भी इसी प्रकार राजीव गांधी सरकार के मंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह जी ने ही आरोप लगाए थे। अब अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया है, लेकिन निर्लज्जता के साथ कांग्रेस और राजस्थान सरकार इन सभी बातों को नजरअंदाज कर रही है।

सदन के पटल पर कांग्रेस के एक विधायक ने उकसाने वाला बयान दिया :

इतना ही नहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने आगे नूंह हिंसा मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कहीं है कि, हरियाणा में सदन के पटल पर कांग्रेस के एक विधायक ने उकसाने वाला बयान दिया। उस विधायक का फेसबुक पोस्ट भी हिंसा को उकसाने वाला है। ये बात और गहरी शंका उत्पन्न करती है कि यह हिंसा एक बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT