सांसद हनुमान बेनीवाल के घर हुई चोरी
सांसद हनुमान बेनीवाल के घर हुई चोरी Akash Dewani - RE
राजस्थान

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के घर हुई चोरी, ट्वीट कर पुलिस को घेरा

Raj News Network

जयपुर,राजस्थान। नागौर से लोकसभा सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल के घर हुई लाखों की चोरी हो गई है। बेनीवाल ने बताया की चोर घर की आलमारी तोड़ कर डेढ़ लाख रुपए,सोने के चार कंगन, 4 अंगूठियां, चांदी के सिक्के, एंटीक वस्तुएं, रसोई और बाथरूम में लगे नल और रजाई-कम्बल तक चोरी कर ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर पुलिस अधिकारियों को घेरा।

30 मीटर दूर में ही था पुलिस स्टेशन

जयपुर के पुलिस कमिश्नरेट से कुछ सौ मीटर दूर स्थित सरकारी रेजीडेंस में गुरुवार दोपहर को हुई चोरी की की घटना से पुलिस सुरक्षा को लेकर वापिस से कटघरे में खड़ी हो गई है।घर से लाखों का कैश, ज्वेलरी और एंटीक सामान गायब मिला है। घटना शहर के जालूपुरा थाने से सिर्फ 30 मीटर दूर की है। इस इलाके में विधायकों व सांसदों के सरकारी बंगले हैं। घटना की जानकारी सामने आने के बाद सांसद ने शुक्रवार सुबह रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बता दे की इससे पहले इसी साल जुलाई के महीने में भी सांसद बेनीवाल के भाई और विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो गाड़ी भी चोरी हो गई थी। गाड़ी उनके अपार्टमेंट के सामने से ही चोरी हो गई थी। लेकिन 18 जुलाई को पुलिस की नाकाबंदी के बाद गाड़ी जोधपुर में मिली थी।

विधायकों के घरों में आए दिन होती है चोरियां

जालूपुरा थाना इलाके में रहने वाले विधायकों के घरों में चोरी की घटनाएं सामान्य हो चुकी हैं। इसी साल 14 मार्च को डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के जालूपुरा के घर से बाथरूम में लगे हुए पीतल के नल चोरी कर लिए थे। जालूपुरा थाना पुलिस ने मामला तो दर्ज किया, लेकिन चोर पकड़े नहीं गए। साल 2021 के फरवरी महीने में विधायक संदीप शर्मा के घर से आईपैड चोरी हो गया था । साल 2020 में विधायक रहे घनश्याम तिवाड़ी के घर में भी चोरी की घटना हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT