मालगाड़ी से काटकर दो बच्चों की मौत
मालगाड़ी से काटकर दो बच्चों की मौत Raj Express
राजस्थान

कुत्तों से बचकर रेलवे ट्रैक पहुंचे बच्चे, मालगाड़ी से कटकर दोनों की मौत, कुत्तों के मालिक पर कार्रवाई की मांग

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आर्मी चिल्ड्रन अकादमी में पढ़ते थे दोनों बच्चे।

  • स्कूल से लौटते समय पालतू कुत्ते पड़ गए थे पीछे।

  • बच्चों का शव देख परिजनों का हाल बेहाल।

राजस्थान। जोधपुर में दो बच्चों की रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी से काटकर मौत हो गई। ये दोनों बच्चे कुत्तों से डरकर भाग रहे थे इस दौरान दोनों रेलवे ट्रैक पर पहुँच गए। रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर दोनों कुत्तों से तो बच गए लेकिन मालगाड़ी से नहीं बच पाए। बच्चों का शव देख परिजनों का हाल बेहाल है। जानकारी के अनुसार ये कुत्ते पालतू थे। बच्चों के परिजन कुत्ता मालिक के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर रहे हैं।

मालगाड़ी से कटकर जिन दो बच्चों की मौत हुई वे दोनों रिश्ते में भाई बहन बताए जा रहे हैं। एक का नाम अनन्या कंवर और दूसरे का नाम युवराज सिंह है। दोनों बच्चे आर्मी चिल्ड्रन अकादमी में पढ़ते थे। अनन्या कंवर कक्षा 5 में वहीं युवराज सिंह क्लास 7 में पढ़ता था। शुक्रवार को दोनों बच्चे स्कूल से लौट रहे थे इस दौरान दोनों के पीछे कुत्ते पड़ गए।

दोनों बच्चे स्कूल के अन्य साथियों के साथ स्कूल से लौट रहे थे। इस दौरान बच्चों के पीछे कुत्ते पड़ गए। इसके बाद बच्चे अन्य साथियों के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुँच गए। जोधपुर बनाड़ कैंट स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर मालगाड़ी वहां से गुजरी। इस मालगाड़ी के सामने दोनों बच्चे आ गए। मालगाड़ी से काटकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

अनन्या के पिता अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और शव देखकर रेलवे ट्रैक पर ही बिलख - बिलख कर रोने लगे। युवराज के पिता इस समय कर्नाटक में उन्हें फ़ोन पर बच्चे की मौत की सूचना दी गई है। जानकारी के अनुसार बच्चों के पीछे जो कुत्ते पड़े थे उन्हें ओमप्रकाश राठी नाम के व्यक्ति ने पाला है। बच्चों के परिजनों ने पुलिस से कुत्ते मालिक पर कार्यवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि, जब तक कार्यवाई नहीं होती शव नहीं उठाए जायेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT