CM अशोक गहलोत
CM अशोक गहलोत Raj Express
राजस्थान

एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहें, राजस्थान में सरकार कांग्रेस की बन रही है: CM अशोक गहलोत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM अशोक गहलोत ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया

  • भाजपा 5 राज्यों में से किसी में भी नहीं जीत रही: CM अशोक गहलोत

  • CM अशोक गहलोत बोले- इस बार राजस्थान सरकार दोहराएगी, इसके 3 कारण हैं

राजस्थान, भारत। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं, अब आगामी 3 दिसंबर को चुनावी राज्यों के नतीजे सामने आएंगे। इससे पहले राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा किया जा रहा है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने पांच राज्यों में भाजपा की सरकार न बनने और राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनने की बात कही।

दरअसल, राजस्थान CM अशोक गहलोत ने अपने बयान में कहा, "एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहें, राजस्थान में सरकार कांग्रेस की बन रही है। भाजपा 5 राज्यों में से किसी में भी नहीं जीत रही। इस बार राजस्थान सरकार दोहराएगी, इसके 3 कारण हैं। पहला कारण यह है कि सरकार के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है। दूसरा- मुख्यमंत्री के बारे में सबकी एक ही राय है। भाजपा के वोटर भी यही कहेंगे कि मुख्यमंत्री ने काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। तीसरा है- प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, भाजपा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों की भाषा, वो भाषा किसी को पसंद नहीं आ रही थी...''

एग्जिट पोल, सर्वे, सर्वेक्षण, सटोरियों की बातों पर मत जाइए। राजस्थान में सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। मुझे लोगों से बात करके पूरा भरोसा है। मोदी, शाह, आदित्यनाथ ने डराने, बांटने और धर्म के नाम कोशिश की है, वो कार्ड चल गया तो अलग बात है। हालांकि, ये कार्ड चला नहीं है।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

तो वहीं, एग्जिट पोल से पहले राजस्थान के गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, सीटें बहुमत के करीब होंगी। वोटर ने सरकार की योजनाओं पर वोट दिया है। अगर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती है तो डेमोक्रेसी खत्म हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT