प्रताप सिंह खाचरियावास
प्रताप सिंह खाचरियावास Social Media
राजस्थान

कांग्रेस के मंत्री खाचरियावास का Bjp पर तंज, कहा- "मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे भाजपा से सर्टिफिकेट चाहिए"

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। राजस्थान सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप खाचरियावास ने रविवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने बीजेपी पर आरोप लगाया है। राज्य में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर दंगे करने में भाजपा का हाथ होता है। इससे पहले बीते दिन भी जयपुर में मंत्री खाचरियावास ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था।

बीजेपी पर लगाए आरोप :

राजस्थान सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप खाचरियावास ने रविवार को बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए है। मीडिया के सामने मंत्री प्रताप खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी पर राज्य में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर दंगे कराने और चुनाव के समय राज्य का माहौल बिगाड़ने के आरोप लगाए हैं।

मंत्री प्रताप खाचरियावास का बयान :

मीडिया से बात करते हुए मंत्री खाचरियावास ने जयपुर में बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने विपक्ष की पार्टी को घेरते हुए कहा हैं कि,"शहीदों के लिए भाजपा शासित राज्यों से अच्छा पैकेज हमने दिया है। चुनाव जैसे-जैसे पास आएंगे, भाजपा माहौल बिगाड़ने और राज्य में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर दंगे कराने की पूरी कोशिश होगी। मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे भाजपा से सर्टिफिकेट चाहिए?"

बता दें इससे पहले भी बीते दिन शनिवार में मंत्री प्रताप खाचरियावास ने जयपुर में बयान देते हुए बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा था। मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि भाजपा में पूरी तरह से दो फाड़ हो गए है। राज्य सरकार का बजट जनता में लोकप्रिय, जन-कल्याण और विकास को बढ़ाने वाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT