रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग
रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग Social Media
राजस्थान

कोटा के अनुपयोगी रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी एवं चौपाटी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग

News Agency

कोटा। राजस्थान ने कोटा के नदी पार क्षेत्र कुन्हाड़ी, बालिता एवं लैंडमार्क क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं जागरूक नागरिकों ने कुन्हाड़ी में 27 करोड़ की लागत से बने अनुपयोगी रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी एवं चौपाटी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग की है। जिला कलेक्टर को गांधीवादी तरीके से गुलाब के फूल देकर इस आशय का ज्ञापन दिया। इस अवसर पर भाजपा पार्षद नवल सिंह हाडा, कुसुम सैनी, पूजा सुमन, पूजा केवट, बलविंदर सिंह बिल्लू, राकेश सुमन पुटरा, मनीष शर्मा, पूर्व पार्षद विकास तंवर, पूर्व पार्षद श्याम बिहारी नाहर, मोहन सैनी, कमल सेन, राजेन्द्र केवट, घनश्याम सुमन, प्रशांत सक्सैना, मनीष कांत कछावा उपस्थित थे।

पार्षदों ने कहा कि हाल ही में 27 करोड़ की लागत से बने रोटरी फ्लाई ओवर जिस पर कोई भी वाहन चालक व राहगीर जाना पसंद नहीं करते हैं, जिस कारण यह फ्लाई ओवर खाली ही पड़ा रहता है एवं इस पर वाहनों का आवागमन भी शून्य है। पार्षदों के अनुसार चूंकि यह फ्लाईओवर सड़क से ऊंचाई पर है एवं घुमावदार भी है, इसलिए यदि इस पर सब्जीमंडी एवं चौपाटी लग जाती है तो लोगों को ऊंचाई से नदीपार क्षेत्र के सुगम्य नजारे देखने का भी आनंद मिलेगा व इस अनुपयोगी फ्लाई ओवर का भी समुचित उपयोग हो सकेगा। वार्ता के दौरान जिला कलेक्टर ने भी कहा कि- मैं भी जब भी वहां गया, यह फ्लाई ओवर हमेशा ही खाली मिला। इस पर सभी ने अपनी मांग पर गंभीरता से विचार करने के लिये कहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT