राजस्‍थान के अजमेर में एक स्कूल की बिल्डिंग में लगी भीषण आग
राजस्‍थान के अजमेर में एक स्कूल की बिल्डिंग में लगी भीषण आग Raj Express
राजस्थान

राजस्‍थान के अजमेर में एक स्कूल की बिल्डिंग में लगी भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्‍थान के अजमेर में मकरवाली रोड स्थित एक निजी स्कूल की बिल्डिंग में आग

  • स्कूल के पीछे की तरफ इलेक्ट्रीशियन रूम में लगी भीषण आग

  • स्‍कूल के स्‍टाफ ने बिल्डिंग में धुआं उठता देख बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

राजस्‍थान, भारत। राजस्‍थान के अजमेर से आग की एक घटना सामने आई है कि, यहां एक निजी स्कूल की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि, अजमेर में मकरवाली रोड स्थित एक निजी स्कूल की बिल्डिंग है, जिसमें भीषण आग लग गई। हालांकि, बड़ा हादसा टल गया, स्‍टाफ समेत सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा अजमेर के पंचशील स्थित सतगुरु बिल्डिंग में हुआ। बिल्डिंग में लिटिल स्टार स्कूल और कॉल सेंटर चल रहा था। अचानक दोपहर में स्कूल के पीछे की तरफ इलेक्ट्रीशियन रूम में भीषण आग लग गई। इस दौरान स्‍कूल के स्‍टाफ ने धुआं उठता देख सभी बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला एवं दमकल विभाग को घटना के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया। आगजनी की घटना से मौके पर भीड़ लग गई, हालांकि करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया।

तो वहीं, आग की सूचना पर अजमेर रेंज आईजी लता मनोज कुमार, जिला कलेक्टर भारती दीक्षित, एसपी चुनाराम जाट, निगम कमिश्नर, सीओ भोपाल सिंह भाटी, थाना प्रभारी रविंद्रसिंह खींची समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान आईजी डॉ. लता मनोज ने जानकारी देते हुए बताया कि, आग लगने के कारणों के बारे में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बहरहाल सभी को सकुशल निकाल लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT