पत्नी ने पति व बच्चों के साथ निगला जहर
पत्नी ने पति व बच्चों के साथ निगला जहर Social Media
राजस्थान

पत्नी ने पति व बच्चों के साथ निगला जहर, चारों की मौत

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान के अलवर जिले में पत्नी ने पति, बच्चों समेत निगला जहर।

  • मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती।

  • पारिवारिक विवाद का है मामला।

  • पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये शव।

राज एक्सप्रेस। राजस्थान के अलवर जिले से एक स्तब्ध कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के बहरोड़ क्षेत्र से लगते हरियाणा के नांगल चौधरी थाना अंतर्गत कमानिया गांव में पारिवारिक विवाद की वजह से एक महिला ने अपने बच्चों और पति के साथ खुद भी जहर सेवन कर लिया, जिससे चारों की मौत हो गई।

रोज होता था पति-पत्नी के बीच विवाद:

मिली जानकारी के अनुसार, कृष्ण यादव कमानियां गांव में पत्नी मुकेश देवी और दो बच्चों 12 के दीपांशु और 8 साल की बेटी मोनिका के साथ रहता था। कृष्ण शराब पीने का आदी था। जिसके चलते आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। कल भी कृष्ण शराब पीकर घर आया। रोजाना की तरह महिला का पति से विवाद होने लगा। इसके बाद महिला ने दोनों बच्चों के दूध में जहर मिलाकर पिला दिया और पति के साथ खुद ने भी जहर की गोलियां खा लीं।

परिजनों का कहना:

इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि, कृष्ण व मुकेश के आपसी झगड़ों से पड़ोसी भी परेशान थे। गुरूवार को दोनों के झगड़े को देखकर पड़ोसियों ने बेटे दीपांशु को चाचा के घर भेज दिया। जब मां मुकेश को दीपांशु घर में नहीं दिखा तो उसने आसपास ढूंढा। वह देवर के घर मिला, तो उसने दीपांशु से घर चलने को कहा। उसके चाचा ने दीपांशु को भेजने से इनकार कर दिया। इस पर मुकेश देवी ने वहां हंगामा कर दिया और दीपांशु के पिता ने धमकी तक दे डाली। मजबूरन चाचा को दीपांशु को मां के साथ भेजना पड़ा। इसके बाद शाम को मां ने दोनों बच्चों को दूध में जहर मिलाकर दे दिया। जहर के असर से बच्चों के तड़पने- चिल्लाने की आवाज़ सुन परिजन एवं पड़ोसी मौके पर पहुंचे।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया:

बता दें कि, चारों को शुक्रवार तड़के बहरोड़ के कैलाश अस्पताल लाया गया, जहां सभी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची नांगल चौधरी पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक कृष्ण यादव दो बार पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था। लेकिन उसे बचा लिया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT