घने कोहरे के चलते चार वाहन आपस में टकराए, दो घायल
घने कोहरे के चलते चार वाहन आपस में टकराए, दो घायल Social Media
राजस्थान

घने कोहरे के चलते चार वाहन आपस में टकराए, दो घायल

News Agency

अलवर। राजस्थान के अलवर में दिल्ली जयपुर नेशनल राष्ट्रीय राजमार्ग 48 स्थित दहमी गांव के पास सड़क पर ज्यादा कोहरा होने चलते चार वाहनों के आपस में टकराने के बाद राजमार्ग पर चार किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है वहीं चार वाहनों के टकराने के बाद हाइवे पर जाम लगने के चलते अन्य वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम लगने और वाहनों के टकराने की सूचना मिलते ही बहरोड़ थाना पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग गस्त मौके पर पहुंची और क्रेन मंगाकर हाइवे पर भिड़े वाहनों को पुलिस ने सड़क से हटाकर एक साइड कराया और हाइवे पर लगा हुए लंबा जाम को खुलवाया गया और यातायात शुरू कराया गया।

हाईवे पेट्रोलिंग गस्त इंचार्ज रामफल ने बताया की बीती रात दहमी गांव के समीप हाइवे सड़क पर बहुत ज्यादा कोहरा था और रात से लेकर सुबह तक सड़को पर दूर-दूर तक कुछ नहीं दिख रहा था और हाइवे पर वाहन चालकों ने अपने वाहनों को धीमी गति से निकाला, लेकिन अचानक मोबाइल के जरिए सूचना मिली की बहरोड हाइवे के समीप दहमी गांव के पास ट्रक, केन्ट्रा एवं दों कार आपस में टकरा गए है और वाहनों में काफी नुकसान भी हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाअधिकारियों ने क्रेन मंगाकर सभी गाड़ियों को अलग-अलग कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT