प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर का बयान
प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर का बयान Akash Dewani - RE
राजस्थान

गहलोत–पायलट टकराव: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर का बयान– नहीं बर्दाश्त की जाएगी अनुशासनहीनता

Akash Dewani

श्रीगंगानगर,राजस्थान। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच टकराव दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बिना नाम लिए दोनो ही नेता एक दूसरे पर ज़ुबानी हमला करते हुए नज़र आ रहे है और वो भी जनसभा में। अब इसमें राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बिना नाम लिए सचिन पायलट पर बयान दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम जुड़े कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए श्रीगंगानगर पहुंचे थे। कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

सुखजिंदर बोले नहीं बर्दाश्त की जाएगी अपने ही नेताओ पर हमलेबाजी

प्रदेश प्रभारी रंधावा ने राजस्थान कांग्रेस के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि किसी भी सूरत में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सचिन पायलट व अन्य नेता अपनी ही पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। शब्दों के बाण व आरोप-प्रत्यारोप पर विराम लगाने के लिए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सभी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर अक्रामक रूख अपनाया है l

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पार्टी के किसी भी सदस्य को किसी से भी कोई गिला शिकवा है तो आपस में बैठकर बात करें और अगर किसी ने किसी अन्य मंच पर पार्टी विरोधी कोई बात उठाई तो उसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

केंद्र सरकार ने मेरी सरकार गिराने की कोशिश की– सीएम गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, केंद्र की सरकार ने कर्नाटक, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सरकार गिराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी ऐसी कोशिश की गई, लेकिन निर्दलीय विधायकों ने उनका साथ दिया।इस कारण ही मैं आज मुख्यमंत्री के रूप में आप सबके सामने हूं।केंद्र सरकार बढ़ती महंगाई से ध्यान हटाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

इसके साथ ही सीएम गहलोत ने राजस्थान के गन्ना किसानों को यह भी आश्वासन दिया की उनको पंजाब के किसानों के बराबर के दाम मिलेंगे और राजस्थान की जनता को सस्ता गैस सिलिंडर दिलाने के वादे पर भी आश्वासन दिया की वह भी आने वाले समय में पूरा किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT