Jaipur Gas Cylinder Blast
Jaipur Gas Cylinder Blast Raj Express
राजस्थान

Jaipur Fire Accident : जयपुर में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, 3 बच्चों समेत 5 लोग जिन्दा जले

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सिलेंडर फटने से एक पूरा परवार जिन्दा जला।

  • बिहार से जयपुर आये थे रहने।

  • घटनास्थल की सर्चिंग जारी।

Jaipur Fire Accident : राजस्थान। जयपुर में एक घर में गैस का सिलेंडर फटने से परिवार के पांचो सदस्य जिन्दा जल गए है। यह हादसा गुरुवार की सुबह हुआ। मरने वालों में तीन बच्चे और दंपति शामिल है। यह घटना विश्वकर्मा थानाक्षेत्र के जैसल्या गांव की बताई जा रही है। फिलहाल दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन इस हादसे से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया है।

जानकारी के अनुसार, जयपुर में हादसे का शिकार हुए सभी लोग बिहार के रहने वाले थे। यहाँ किराए के मकान में रहते थे। आग की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचीं। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

पुलिस मिली जानकारी के अनुसार, महिला सुबह उठकर किचिन में चाय नाश्ता बना रही थी, तभी अचानक गैस की टंकी फैट गई। इस हादसे में दंपती समेत तीनों बच्चों की जलकर मौत हो गई। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, पांचों लोगों के शवों को जब्त कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घर में कोई सामान नहीं बचा सब कुछ जलकर रख हो गया है। फिलहाल घटनास्थल की जाँच की जा रही है।

एसीपी अशोक चौहान ने कहा, एक परिवार में पांच लोग- पति, पत्नी और तीन बच्चे घर में थे। खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई और यह इतनी घातक थी कि वे बाहर नहीं निकल सके।" कमरे में और मौत का शिकार हो गए...मृतक (परिवार के सदस्य) बिहार के मोतिहारी जिले के निवासी हैं...राजेश यादव (पति) जयपुर में एक लोहे की फैक्ट्री में काम करते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT