धरना प्रदर्शन कर रही वीरांगनाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
धरना प्रदर्शन कर रही वीरांगनाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार Social Media
राजस्थान

Jaipur: धरना प्रदर्शन कर रही वीरांगनाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार्यपालिका मजिस्ट्रेट के सामने करेंगे पेश

Deeksha Nandini

जयपुर, राजस्थान। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बंगले के बाहर धरने पर बैठीं पुलवामा शहीदों की तीन वीरांगनाओं की धरना को आज पुलिस बल के द्वारा समाप्त करा दिया गया हैं। पुलिस का कहना हैं कि, धरना दे रही महिलाओ का मेडिकल करवाकर कार्यपालिका मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जायेगा। बता दें कि, अपनी मांगों को लेकर बीते पांच दिन से पायलट के घर के बाहर धरना पर बैठी थीं।

पुलिस ने दिया ये बयान :

पुलवामा अटैक में शहीद हुए वीर जवानों की वीरांगनाओ के द्वारा की जा रहीं धरना प्रदर्शन को आज पुलिस द्वारा रोक दिया गया हैं। बीते दिन यह धरना प्रदर्शन सचिन पायलट के बंगले बाहर किया जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने इनके खिलाफ कार्यवाही कर इनको गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस के अनुसार, 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। ACP अनिल शर्मा ने बताया, "प्रदर्शनकारियों को कई बार समझाया था लेकिन वे नहीं मान रहीं थीं। 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनका मेडिकल करवाकर कार्यपालिका मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे"

बीते पांच दिन से कर रही थी धरना प्रदर्शन :

पुलवामा अटैक में शहीद हुए वीर जवानों की वीरांगनाओ के द्वारा ये धरना प्रदर्शन बीते पांच दिनों से जयपुर में सचिन पायलट के बंगले बाहर किया जा रहा था। इस पर बीते दिन भाजापा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का भी बयान सामने आया था। जिसमे उन्होंने वीरांगनाओं का पक्ष लेते हुए कहा था कि, हम नहीं चाहते कि प्रदर्शन उग्र हो। गुर्जर आंदोलन में 13 मृतक परिवारों में देवर, भतीजों आदि सदस्यों को नौकरी दी गई थी। जब वहां दे सकते हैं तो यहां देने में क्या दिक़क्त है? पुलवामा में शहीद हुए जवानो की वीरांगनाओ की मांग इतनी हैं कि, वह अपने भतीजे और अपने देवर वो नौकरी दिलवाना चाह रही हैं, जिसे लेकर ये धरना प्रदर्शन किया जा रहा हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT