Jhalawar Murder
Jhalawar Murder Raj Express
राजस्थान

Jhalawar Murder : डंपर से कुचलकर 5 लोगों की हत्या, आरोपी फरार, इलाके में पुलिस बल तैनात

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • आपसी विवाद के चलते पांच लोगों को उतारा मौत के घाट।

  • हत्या के बाद आरोपी फरार।

Jhalawar Murder : राजस्थान। झालावाड़ जिले के पगारिया थाना क्षेत्र में एक आपसी झगड़े के बाद 5 लोगों को डम्पर के नीचे कुचलकर मार डाला। जानकारी के अनुसार, झगड़े की शिकायत दर्ज कराने बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान दूसरे पक्ष ने डंपर से हमला कर दिया। मौके पर ही दो भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी भाग चुका था। इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

घटना की जानकारी देते हुए भवानीमंडी डीएसपी प्रेम चौधरी ने बताया कि देर रात पगारिया थाना क्षेत्र के बिन्यगा गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। इसमें से एक पक्ष के पांच लोग जिनमें दो सगे भाई भी बताए जा रहे है, उनकी डंपर से कुचल हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि आपसी विवाद के बाद पांचों लोग पगारिया थाने में शिकायत दर्ज करवाने जा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने इन पर डंपर चढ़ा दिया. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बताया जा रहा है कि, पांच लोगों की हत्या करने वाले आरोपी के राज्य के सीमावर्ती इलाके के बाहर भागने का इनपुट मिला है। इनपुट के बाद राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश राज्य में भी पुलिस की कई टीमों को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पांचों मृतक के शव आवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। घटना के आरोपियों की तलाश में पगारिया, डग, मिश्रोली के साथ एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा सहित पुलिस की टीम जुट गई है।

पगारिया थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते डंपर से कुचले गए पांच लोगों पर सब-इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने कहा, डंपर बिना नंबर प्लेट का था। डंपर के आसपास 5 लोग जमीन पर थे और गंभीर रूप से घायल थे। वरिष्ठ अधिकारी मामले से अच्छी तरह वाकिफ हैं और तलाश जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT