Shashi Tharoor in Jaipur Literature Festival
Shashi Tharoor in Jaipur Literature Festival  Raj Express
राजस्थान

Shashi Tharoor ने ED- CBI न्यायपालिका और मीडिया के कामकाज पर उठाए सवाल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • JLF 2024 के चौथे सेशन में शामिल हुए Shashi Tharoor

  • ED -CBI और मीडिया के कामकाज पर उठाये सवाल।

  • कहा- मीडिया मूल मुद्दों और जनता की समस्याओं से भटक गई है।

Shashi Tharoor in Jaipur Literature Festival 2024 : जयपुर, राजस्थान। हमारे देश में सभी संवैधानिक संस्थाएं गलत तरीके से काम कर रही है। डेमोक्रैसी को सही करने के लिए पूर्व सरकारों ने काफी मेहनत की लेकिन अब हालात बदल गए है। इसके साथ न्यायपालिका और मीडिया में भी हालात खराब हो गए है अब मीडिया सिर्फ सरकार के लिए नरेटिव सेट करने का काम कर रही, मूल मुद्दों और जनता की समस्याओं से भटक गई है। यह बात रविवार को राजस्थान में आयोजित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2024 (Jaipur Literature Festival) के चौथे दिन के शेसन को समबोधित करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कही है।

Shashi Tharoor ने JLF 2024 में चौथे सेशन को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि, CAA को लेकर देश में बहुत बड़ा प्रदर्शन हुआ, दिल्ली के शाहीन बाग़ जाने वाला मैं पहला नेता था। कांग्रेस पार्टी ने भी इस मुद्दे को लेकर बहुत विरोध प्रदर्शन किया लेकिन इसका कोई समाधान नहीं निकला। मैं यहाँ किसी भी एक नेता का नाम लेकर विवाद खड़ा नहीं करना चाहता। आंबेडकर ने संविधान दिया मोदी के आने के बाद सदन में भी विपक्ष को अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया जा रहा। अब लोकतांत्रिक संस्थान रबर स्टैम्प की तरह काम कर रही।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT