जेपी नड्डा
जेपी नड्डा Raj Express
राजस्थान

आने वाले 5 साल में राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने वाली है, कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाला किया: नड्डा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दांतारामगढ़, राजस्थान में जेपी नड्डा की जनसभा

  • जेपी नड्डा का दावा, 25 नवम्बर को राजस्थान कमल खिलाकर डबल इंजन की सरकार बना रहा

  • आने वाले 5 साल में राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने वाली है

राजस्थान, भारत। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दांतारामगढ़, राजस्थान में जनसभा को संबोधित किया और आगामी 25 नवम्बर को राजस्थान कमल खिला रहा है, 'डबल इंजन' की सरकार बना रहा है का दावा किया है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आपकी तालियों की गड़गड़ाहट ये बता रही है कि आपने भाजपा को जिताने का निर्णय ले लिया है और आने वाले 5 साल में राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने वाली है। जो राजस्थान अपनी पगड़ी के लिए सर्वस्व लुटाने को तैयार रहता है, जो राष्ट्र की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है, जो योद्धाओं का राजस्थान है, देशभक्तों और संतों का राजस्थान है, समाज में परिवर्तन लाने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले राजस्थान को अशोक गहलोत की सरकार ने पिछले 5 साल में ग्रहण लगा दिया है।

कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला किया, हेलिकॉप्टर घोटाला किया, 2G घोटाला किया, कोयला घोटाला किया, चावल घोटाला किया। कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाला किया। गहलोत सरकार ने तो वृद्धा पेंशन में भी 450 करोड़ रुपए का घोटाला कर दिया। इन्होंने बुजुर्गों को भी नहीं छोड़ा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

उन्होंने यह भी बताया कि, अशोक गहलोत के भाई ने किसानों की सब्सिडी वाले फर्टिलाइजर्स को एक्सपोर्ट कर दिया।

  • जो राजस्थान संस्कारों और शांति के लिए जाना जाता है, आज बलात्कार में नंबर वन हो गया है। इसलिए 25 नवंबर को इन्हें उखाड़ फेंकना है।

  • कोरोना और यूक्रेन युद्ध के बाद जब दुनिया की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई थी, उस समय भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंची।

  • आज 13.5 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर आ गए हैं। ये है मोदी जी के नेतृत्व में भारत की ताकत।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT