कोटा में जेपी नड्डा
कोटा में जेपी नड्डा  Social Media
राजस्थान

कोटा में बोले जेपी नड्डा- राजस्थान की जनता ने अखंड भ्रष्टाचार में डूबी सरकार को अलविदा कहने का मन बना लिया है

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कोटा पहुंचे

  • जेपी नड्डा ने भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया

  • राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है: जेपी नड्डा

राजस्थान, भारत। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में कुछ दिन ही बाकी है, ऐसे में सभी पार्टिया मतदाताओं के लुभाने में लगी हैं। इस बीच अब आज बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्‍थान के कोटा पहुंचे। यहां उन्‍होंने आयोजित संभाग स्तरीय बैठक में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।

राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है :

कोटा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "जो जोश मैं अपने कार्यकर्ताओं में देख रहा हूं वो स्पष्ट रूप से बता रहा है कि राजस्थान की जनता ने भाजपा के प्रति अपना मन बना लिया है... राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है। राजस्थान की जनता ने अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई इस सरकार को अलविदा कहने का मन बना लिया है।"

ये एक ऐसी भूमि है जहां प्रतिदिन 17 बलात्कार के मामले दर्ज़ किए जा रहे हैं। अकेले राजस्थान में 22% रेप हो रहे हैं... क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट बताती है कि महिला उत्पीड़न के मामले में राजस्थान पहले नंबर पर है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे :

इतना ही नहीं कोटा में जेपी नड्डा ने यह दावा भी किया कि, भाजपा कोटा संभाग में मजबूत है, यहां की जनता भाजपा को फिर से सत्ता में लाना चाहती है। हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोटा के डीसीएम रोड पर स्थित एक निज़ी होटल में बैठक की, जिसमें झालावाड़ और बारां जिले से सूचीबद्ध पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, मोतीलाल मीणा सहित अन्य नेता मौजूद रहे। बैठक में भाजपा की जीत के लिए रणनीति पर चर्चा हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT