रेप के मामले में पकड़ा गया पुरुष आरोपी निकली महिला
रेप के मामले में पकड़ा गया पुरुष आरोपी निकली महिला Social Media
राजस्थान

रेप के मामले में पकड़ा गया पुरुष आरोपी निकली महिला, कहा- 'मैं तो रेप ही नहीं कर सकती हूं'

Raj News Network

सिरोही, राजस्थान। पुलिस ने रेप और किडनैप के आरोप में जिस आरोपी को पकड़ा था वह एक महिला निकली जिसकी तीन साल की एक बेटी भी है। पुलिस ने मेडिकल जांच करवाई जिसमे पता चला वह असल में एक महिला है। आरोपी बार-बार कह रही थी की मैं महिला हूं मैं रेप ही नहीं कर सकती हूं लेकिन पुलिस को विश्वास नहीं हो रहा था।

क्या था मामला?

मामला सिरोही जिले के मेड़ा गांव का है, जहां महिला पुलिस थानाधिकारी एसआई माया पंडित ने बताया की 28 नवंबर को एक नाबालिग लड़की के रेप और किडनैप की रिपोर्ट थाने में दर्ज करी गई थी जिसमे आरोपी का नाम शंकर था। रिपोर्ट के अनुसार शंकर ने पहले पीड़िता लड़की को किडनैप किया और 2 दिन लगातार रेप किया था जिसके बाद उसने पीड़िता को सारणेश्वरजी के पास एक ऑटो में छोड़ कर दूसरी तरफ चला गया। पुलिस युवक काफी खोजबीन के बाद भी नहीं पकड़ पाई और न ही पीड़िता के गांव में कोई शंकर नाम का आदमी मिला था।

पीड़िता के बताए हुए हुलिए पर पुलिस एक युवक को पकड़ कर थाने ले गई। पुलिस की जांच में वह युवक ने कहा की वह उसे लेकर गया था, लेकिन उसने रेप नहीं किया और साथ में वो यह भी कहता रहा की वह लड़का नहीं लड़की है और वह रेप नहीं कर सकती है, जिसपर पुलिस को विश्वास नहीं हुआ था।सिरोही थानाधिकारी ने ज़िला अस्पताल के चिकित्सक को लेटर लिख कर मेडिकल जांच करने को कहा जिसमे पता चला की वह सही बोल रही थी वह युवक एक महिला थी जिसकी 3 साल की एक बेटी भी थी। पीड़िता की मां और मौसी ने ये बात मेडिकल टीम से बातचीत के दौरान कुबूल ली की लड़की का रेप नहीं हुआ जब की पीड़िता की एफएसएल रिपोर्ट अभी तक आई नहीं है।

आरोपी लड़की की कहानी

आरोपी युवक जो कि महिला थी उस पर रेप का आरोप तो झूठा पाया गया लेकिन लड़की को बहला फुसला कर ले जाने के मामले में अपराधी पाया जिस पर आरोपी को जोधपुर जेल भेज दिया गया है। आरोपी महिला ने बताया की पति के छोड़ देने के बाद वह लड़के की तरह रहने लगी थी और यह भी बताया की उसके भाई ने उसे बेच दिया था और मामा बाप की बचपन में ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT