युवक की पिटाई के बाद हत्या
युवक की पिटाई के बाद हत्या Social Media
राजस्थान

विवाहिता से प्रेम संबंध होने के कारण युवक मॉब लिंचिंग का शिकार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर थाना क्षेत्र के मूडली गांव में एक युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। दरसअल यह मामला नाजायज संबंधों को बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है मामला

यह मामला अलवर के बानसूर का है। दरसअल विवाहिता से प्रेम सम्बन्ध होने के कारण कुछ लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी और मंदिर के पास युवक का शव को फेंक कर चले गए। युवक का शव जब लोगों ने देखा तो बानसूर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर वह पहुंची मामले की कार्रवाई जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार-

युवक (राजेंद्र) का महिला (सुमन) के घर आना-जाना था। जिस कारण राजेंद्र का विनोद की पत्नी सुमन से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जब यह बात विनोद को पता चली तो उस ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

जानकारी के अनुसार- शुरुआती जांच में मृतक की पहचान बानसूर निवासी राजेंद्र योगी के रूप में हुई है, इसके बाद उसके परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक की पीट-पीटकर हत्या करना सामने आया है। मृतक के परिजनों ने मामला प्रेम-प्रसंग को बताते हुए महिला के पति और घर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।इस मामले में पुलिस ने विवाहिता और उसके परिजनों को हिरासत में लिया है और मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT