PM समेत कई नेताओं ने भजनलाल को दी बधाई
PM समेत कई नेताओं ने भजनलाल को दी बधाई Raj Express
राजस्थान

PM समेत कई नेताओं ने भजनलाल को दी बधाई और कहा- डबल इंजन सरकार राजस्थान को विकास के नए आयाम प्रदान करेगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को नेताओं ने दी बधाई

  • भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में यह प्रदेश सुशासन, समृद्धि और विकास के नित-नए मानदंड स्थापित करेगा: PM मोदी

  • डबल इंजन की सरकार शौर्य व संस्कृति की भूमि राजस्थान को विकास के नए आयाम प्रदान करेगी: जेपी नड्डा

राजस्थान, भारत। भाजपा नेता भजनलाल शर्मा ने आज शुक्रवार को सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के संकल्प को सर्वोपरि मानते हुए जनाशीर्वाद के साथ वीर भूमि राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। राजस्थान के CM पद की शपथ लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उन्‍हें बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले भजन लाल शर्मा जी के साथ ही उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी जी और प्रेमचंद बैरवा जी को बहुत-बहुत बधाई! मुझे विश्वास है कि वीर-वीरांगनाओं का यह प्रदेश आपके नेतृत्व में सुशासन, समृद्धि और विकास के नित-नए मानदंड स्थापित करेगा। यहां के मेरे परिवारजनों ने जिस भरोसे और उम्मीद के साथ हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है, उस पर खरा उतरने के लिए भाजपा सरकार जी-जान से जुटी रहेगी।

भजनलाल को राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं श्री डॉ. प्रेम बैरवा एवं कुमारी दीया जी को उप-मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की सरकार शौर्य व संस्कृति की भूमि राजस्थान को विकास के नए आयाम प्रदान करेगी। आपके नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब-कल्याण का हमारा संकल्प प्रदेश में शांति व समृद्धि के नए युग का सूत्रपात करेगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
वीरभूमि राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर श्री भजनलाल शर्मा और उप मुख्‍यमंत्री श्री प्रेमचंद्र बैरवा एवं दीया कुमारी जी को हार्दिक बधाई! मुझे पूरा विश्वास है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में विकास और सुशासन के जो ऊँचे मापदंड तय किए हैं, उनको राजस्थान में भी स्थापित करने में यह नई प्रदेश सरकार अवश्य सफल होगी। सभी को सफल कार्यकाल की शुभकामनाएँ।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु एवं सुयशपूर्ण जीवन की प्रार्थना है। श्रीमती दिया कुमारी जी एवं श्री प्रेमचंद बैरवा जी को राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! आप दोनों के सफल व उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत मंगलकामनाएं!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT