कई विधायक और पूर्व विधायक वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे थे
कई विधायक और पूर्व विधायक वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे थे Raj Express
राजस्थान

Rajasthan Politics News : राजस्थान में CM को लेकर मचा सियासी घमसान, वसुंधरा से मिलने पहुंचे कई विधायक

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान में विधायक दल की बैठक मंगलवार को होगी।

  • राजनाथ सिंह के नेतृत्व में विधायक दल की बैठक होगी।

  • वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे कई विधायक और पूर्व विधायक।

राजस्थान। राजस्थान के सीएम को लेकर सियासत का बाजार गर्म है। इसी बीच पूर्व CM वसुंधरा राजे के सिविल लाइन्स में स्थित आवास पर नेताओं और विधायकों का जमावड़ा लगा हुआ है। रविवार को कई विधायक और पूर्व विधायक वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे थे और सीएम बनने के लिए उन्होंने वसुंधरा को अपना समर्थन भी दिया है।

दरअसल, बाबू सिंह राठौड़, अजय सिंह, अंशुमान सिंह भाटी और अर्जुन लाल गर्ग सहित विधायक वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे थे और कई पूर्व विधायक भी पहुंचे थे उन्होंने वसुंधरा को सीएम बनने का समर्थन किया है।

राजस्थान के लिए बीजेपी ने तीन नेताओं को ऑब्ज़र्वर नियुक्त किया है। इसमें मुख्य भूमिका केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की होगी। राजनाथ सिंह मंगलवार को जयपुर जाएंगे और वहां विधायक दाल की बैठक लेंगे। बैठक पहले सोमवार को होनी थी लेकिन राजनाथ सिंह के लखनऊ दौरे के बाद अब बैठक मंगलवार को कर दी गई है।

दो दिन पहले ही वसुंधरा राजे ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। उन्होंने मुलाकात कर मौजूदा हालत पर अपनी रिपोर्ट सौंपी है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि राजस्थान में सीएम फेस को घोषित करना आसान काम नहीं होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT