हेमराज मीणा बेटे ललित मीणा को रिसोर्ट से लेकर आये
हेमराज मीणा बेटे ललित मीणा को रिसोर्ट से लेकर आये  Raj Express
राजस्थान

Rajasthan Politics News : राजस्थान में CM पद को लेकर सियासत तेज़, 5 विधायकों की बाड़ेबंदी की ख़बर

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • 5 विधायकों की अपणो राजस्थान रिसॉर्ट में रुके होने की ख़बर।

  • पूर्व विधायक हेमराज मीणा अपने बेटे को लाने पहुंचे थे रिसोर्ट।

  • हालांकि सीपी जोशी ने बाड़ेबंदी की बात को नकार दिया है।

राजस्थान। राजस्थान में सीएम को लेकर सियासी उठापटक तेज़ हो गई है। इसी दौरान बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी की भी खबर सामने आई है। हालंकि, इस बात से प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इंकार कर दिया है, लेकिन वहीं दूसरी ओर हेमराज मीणा ने दावा किया हैं कि वो अपने बेटे ललित मीणा को अपणो राजस्थान रिसोर्ट से लेकर आये हैं। हेमराज मीणा बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक हैं। उनके बेटे ललित मीणा किशनगंज से बीजेपी विधायक हैं।

दरअसल, मामला मंगलवार की रात का बताया गया है। बीजेपी के झालावाड़ के 2 और बारां के 3 विधायक होने की भी खबर थी। जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद ललित मीणा ने अपने पिता हेमराज मीणा को फ़ोन पर सारी जानकारी दे दी। जिसके बाद हेमराज मीणा मौके पर पहुंच गए। हेमराज ने दावा किया हैं कि उन्होंने अरुण सिंह को फ़ोन करके सारी जानकारी दी थी। जिसको लेकर उन्होंने कहा था कि प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी वहां पहुंचे थे। हालांकि सीपी जोशी ने इस बात को नकार दिया था।

आगे उन्होंने बताया है कि वहां मौजूद कंवरलाल मीणा ने उन्हें जाने से रोक रहे थे। कंवरलाल मीणा का कहना था कि दुष्यंत सिंह से बात करके आप अपने बेटे को ले जाइए, जब मैंने दुष्यंत सिंह फ़ोन किया तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया। जिसके बाद मैं अपने बेटे को लेकर आ गया। वहां मौजूद लोगों ने मझे रोकने की कोशिश की थी। बता दें कि दुष्यंत सिंह पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के पुत्र हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT