नटराज सिनेम हॉल में हुआ हंगामा
नटराज सिनेम हॉल में हुआ हंगामा Social Media
राजस्थान

Pathaan Movie: कोटा के नटराज सिनेमा हॉल में हुआ हंगामा, सिटिंग क्षमता से ज्यादा काट दी टिकट

Akash Dewani

कोटा, राजस्थान। शाहरुख खान की पठान मूवी का खुमार दुनियाभर में लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है, भारत के सिंगल स्क्रीन्स में शाहरुख की मूवी आग लगा रही है। भारत समेत दुनिया भर में कई सारे शोज हाउसफुल हो रहे है, लेकिन पठान मूवी को देखने का पागलपन राजस्थान के कोटा में ज्यादा देखा गया है। कोटा के नटराज सिनेमा में पठान मूवी शो के दौरान हंगामा हुआ। सिनेमा संचालक ने सीटिंग से ज्यादा टिकिट काट दी थी, जबकि शो हाउसफुल था। मूवी देखने आए दर्शकों को सीट न मिल पाने के कारण उन्होंने सिनेमाघर में हंगामा कर दिया। सिनेमा के बाहर तोड़फोड़ तो कैंटीन में लूटपाट जैसा माहौल हो गया। भीमगंज मंडी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा शांत कराया। सीट उपलब्ध नहीं होने पर सिनेमा संचालक ने कई दर्शकों को पैसा रिफंड किया।

सिटिंग क्षमता से ज्यादा काट दी टिकट

फिल्म हॉल की सिटिंग क्षमता 700 के करीब थी और पठान मूवी के लास्ट शो के लिए सिनेमा हॉल स्टाफ ने 1400 से ज्यादा टिकट काट दिया यही नहीं, ऑनलाइन बुकिंग के साथ ऑफलाइन भी टिकट काट दिए गए थे। सिनेमा हॉल के एक स्टाफ सदस्य ने बताया की अनदेखी और उपेक्षा की वजह से हंगामा हुआ था पर उसे कुछ ही देर में शांत कर दिया गया था। कई लोगों ने ऑनलाइन टिकट करवाए थे।

स्टाफ सदस्य ने बताया कि सिनेमा हॉल अभी नया बना है तो यहां के कर्मचारी अभी नए है तो उन्होंने ऑफलाइन भी टिकट काट दिए और एक सीट के लिए 2 लोगों को नाम पर कर दिए गई थी। पुलिस के आने और मामला शांत होने के बाद लोगों के पैसों को रिफंड किया गया। ऐसी भी जानकारी आ रही है कि जयपुर में पठान फिल्म के टिकट प्राइज के भी रिकॉर्ड टूट गए हैं। पहली बार किसी फिल्म के टिकट प्राइज 1100 रुपए तक पहुंच गए है। जयपुर के आइनॉक्स जीटी सेंट्रल में पहले दिन से इग्निशिया में 1100 रुपए के टिकट दर रखी गई है। टिकट प्राइज इतने ज्यादा होने के बावजूद यहां पिछले तीन दिन से शो हाउसफुल जा रहे है।

जोधपुर में हुआ था फिल्म का विरोध

जोधपुर में कल गणतंत्र दिवस के दौरान विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा सिनेमा हॉल के सामने हनुमान चालीसा का पाठ कर जताया था विरोध। पुलिस ने हंगामे की आशंका के कारण सभी सिनेमा घरों की सुरकशा को बढ़ा दिया था। जोधपुर के कार्निवल नसरानी सिनेमा हॉल में सबसे पहले बजरंग दल ने विरोध किया था। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भगवा झंडा लिए फिल्म का विरोध किया था और शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण को देशद्रोही बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT