पति पत्नी की मौत, दोनों बच्चों की हालत नाजुक
पति पत्नी की मौत, दोनों बच्चों की हालत नाजुक  Priyanka Yadav -RE
राजस्थान

होटल में बच्चों को जहर देकर पति-पत्नी ने खुद भी मौत को गले लगाया

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। आत्महत्या को लेकर मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज देश के किसी न किसी हिस्से से मौत की खबरें आ रही हैं। हाल में ही राजस्थान से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। गुजरात से राजस्थान घूमने राजस्थान आए एक परिवार ने जहर खा लिया। जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई और दोनों बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के उदयपुर जिले के एक होटल में गुजरात का परिवार कुछ देर आराम करने की बात कहकर रुके थे, इस दौरान दंपत्ति ने दोनों बच्चों सहित जहर खा लिया। इस घटनाक्रम में परिवार के मुखिया हंसमुख लाल और उसकी पत्नी दामिनी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिवार के 2 बच्चों का इलाज भी चिकित्सालय में जारी है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक

मृतक नैनेश हंसमुखदास शाह गुजरात के साबरकांठा में मोडासा स्थित नागरिक सहकारी संस्था का डायरेक्टर था। वह घर से नाथद्वारा में श्रीनाथ जी के मंदिर में दर्शन करने आए थे। इसके बाद उदयपुर पहुंचे। उदयपुर जिले में होटल में आराम करने की बात कहकर रुके, तभी परिवार ने जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया, जिसमें पति पत्नी की मौत हो गई और दोनों बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT