PM Modi Prediction on Ashok Gehlot Government
PM Modi Prediction on Ashok Gehlot Government Raj Express
राजस्थान

PM मोदी ने की भविष्यवाणी - अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मतदान से पहले प्रदेश में राजनीति जोरो पर।

  • पीएम ने जनसभा में की भविष्यवाणी।

  • PM मोदी ने कहा, इस मिट्टी ने वीरों को पैदा किया।

राजस्थान। अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। गहलोत जी अब कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे। यह भविष्यवाणी प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सागवाड़ा में जनसभा के दौरान की है। विधानसभा चुनाव के मतदान को अब कुछ ही समय शेष रह गया है। इसके पहले पीएम लगातार जनसभा कर रहे हैं।

मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सागवाड़ा में जनसभा करने पहुंचे थे। उन्होंने अपने सम्बोधन के शुरुआत में ही भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, आज मैं मावजी महाराज जी का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। इस पवित्र धरती की ताकत है कि मेरे मन में ये विचार आया है और मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं। अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।

इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि, ये वो मिट्टी है जिसने ऐसे वीर पैदा किये हैं जिन्होंने महाराणा प्रताप की कीर्ति बैठाने में अपना योगदान दिया था। मैं यहाँ कई बार आया हूँ। कई बार ये पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि, हम गुजरात में हैं या राजस्थान। यहाँ का बच्चा-बच्चा कह रहा है, गहलोत जी को नी मिले वोट जी।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT