डॉ. सतीश पूनियां नागौर में
डॉ. सतीश पूनियां नागौर में Raj Express
राजस्थान

भाजपा की सरकार बनने पर किसानों एवं जवानों के हित में लागू होगी नीतियां : डॉ. सतीश पूनियां

News Agency, राज एक्सप्रेस

नागौर, राजस्थान। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा है कि में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों एवं जवानों के हित में नीतियां लागू की जाएगी और बहन बेटियों का सम्मान सुरक्षित किया जाएगा।

डॉ. पूनियां नागौर जिले के परबतसर विधानसभा क्षेत्र के पीह गांव में गुरुदेव परमार्थ गौशाला में गौमातृ भूमि पूजन कर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 36 कौम से समाज बनता है और जो रुढ़िया हैं, बुराइयां हैं उन सबसे हम सबको मिलकर लड़ना है और एक अच्छे समाज का निर्माण करना है, जिसमें भाईचारा हो और उन्नत राजस्थान हो, यह भाजपा सरकार बनने पर सुनिश्चित करेगी।

उन्होंने नागौर की धरती को बदलाव की धरती बताते हुए कहा "साधारण किसान परिवार में जन्मे मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को आपने तिलक लगाया तो पार्टी ने मुझे बहुत बड़ा सम्मान देकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सेवा करने का मौका दिया, साढे तीन वर्षों तक इस जिम्मेदारी का ईमानदारी से निर्वहन करते हुए गांव, गरीब और किसान की आवाज कांग्रेस सरकार तक उठाई और आंदोलनों के जरिए निरंतर जनता की आवाज बुलंद की और आगे भी भाजपा की सरकार बनने पर राजस्थान के किसानों, जवानों के हित में नीतियां लागू करेंगे और बहन बेटियों का सम्मान सुरक्षित करेंगे।"

डॉ. पूनियां ने कहा "भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में प्रदेश के किसानों, जवानों और बेटियों की आवाज बुलंद की और पार्टी आगे जो भी जिम्मेदारी देगी, जिस भी भूमिका में रहूंगा, जब तक मेरी जिंदगी है, हमेशा की तरह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से मेरी कलम संगठन, राजस्थान के किसानों, जवानों और मातृशक्ति की तरक्की के लिए चलेगी।"

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में भारत का सम्मान और स्वाभिमान पूरी दुनिया में बढ़ा है और उसी का ही नतीजा है कि भारत के योग की विधा को 177 से अधिक देशों ने स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि पावन पवित्र भूमि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है, यह हर भारतीय के लिए गौरवशाली क्षण है।

उन्होंने परबतसर के युवा भाजपा नेता और ग्राम पंचायत पीह के ऊर्जावान सरपंच अमरचंद जाजड़ा को धन्यवाद देते हुए कहा कि श्री जाजड़ा ने 37 बीघा जमीन गौशाला के लिए दान दी है, जिसमें गायों का लालन-पालन, संरक्षण, उनकी सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित होगा, जो हमारी भारतीय सनातन संस्कृति में बहुत पुण्य का काम है और वर्तमान युग में इस पुण्य कार्य की बहुत जरूरत है।

इससे पहले डॉ. पूनियां का सैंकड़ों गाड़ियों और ट्रैक्टरों के काफिले के साथ कार्यकर्ताओं, किसानों और युवाओं ने स्वागत एवं अभिनंदन किया ।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, भाजपा पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, पूर्व विधायक एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतर सिंह भढ़ाना तथा बड़ी संख्या में आमजन मौजूद था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT