झोलाछाप डॉक्टर ने ली 8 साल के मासूम की जान
झोलाछाप डॉक्टर ने ली 8 साल के मासूम की जान Social Media
राजस्थान

Rajasthan News: झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली 8 साल के मासूम की जान, गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत

Akash Dewani

बाड़मेर, राजस्थान। बाड़मेर जिले के गीडा कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर ने एक 8 साल के मासूम से लड़के की गलत इंजेक्शन लगाकर जान ले ली। बताया जा रहा है की इंजेक्शन लगते ही 8 वर्षीय बच्चे की तबीयत तेजी से खराब होनी शुरू हो गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई, जिससे गीडा कस्बे में कोहराम मच गया और स्थिति को देख झोलाछाप डॉक्टर अपना मेडिकल स्टोर खुला छोड़कर, वहां से रफूचक्कर हो गया।

स्थानियों ने बताया पूरा मामला

भूराराम के आठ वर्षीय मासूम पुत्र जसराज को बुखार था। बुखार के बाद भूराराम व उनकी पत्नी बेटे जसराज के इलाज के लिए गीडा कस्बे पहुंचे, जहां उन्होंने एक मेडिकल स्टोर पर जाकर मासूम के बुखार के बारे में बताया। मेडिकल स्टोर पर बैठे झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे का इलाज करने का वादा किया और उसने जसराम को इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगते ही जसराज की तबीयत अचानक और बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद जसराज की मौत हो गई। मृतक जसराज के परिजनों व ग्रामीणों ने मेडिकल स्टोर के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया और लोगों को इकट्ठा होते देख झोलाछाप डॉक्टर मेडिकल स्टोर खुला छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस पहुंची मौके पर, परिजनों की डॉक्टर को गिरफ्तार करने की मांग

घटना की जानकारी मिलते ही गीडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से बात की। स्थानियो से बहुत देर हुई बहस के बाद पुलिस ने मासूम बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। लोगों ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। अपनी मांग को लेकर उन्होंने मृतक जसराज के शव को उठाने से इनकार कर दिया था जिसके बाद आरएलपी नेता उम्मेदारम बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे और झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

आरोपी झोलाछाप डॉक्टर 12 साल से मेडिकल स्टोर चला रहा था

गीडा थानाध्यक्ष ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर का शिवम मेडिकल जब्त कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे को कौन सा इंजेक्शन लगाया गया था। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया की आरोपी झोलाछाप डॉक्टर पिछले 12 साल से यह मेडिकल स्टोर चला रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT