CM Bhajanlal Sharma COVID-19 Positive
CM Bhajanlal Sharma COVID-19 Positive Raj Express
राजस्थान

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मुख्यमंत्री ने स्वयं दी कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी।

  • डॉक्टर की सलाह से किया जा रहा है मुख्यमंत्री शर्मा का इलाज।

  • मुख्यमंत्री शर्मा के स्वास्थ्य पर नजर बनाये हुए है डॉक्टर्स की टीम।

CM Bhajanlal Sharma COVID-19 Positive : जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा COVID-19 पॉज़िटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने पर उन्होंने टेस्ट करवाया था। बुधवार को तमाम रिपोर्ट सामने आई। मुख्यमंत्री ने स्वयं अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, वे सेल्फ आइसोलेशन में हैं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार उनका इलाज जारी है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को कहा कि, उन्होंने COVID ​​-19 के लिए परीक्षण करवाया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि, एक स्वास्थ्य समस्या के कारण उन्होंने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया, जिसमें पता चला कि, वह कोविड - 19 पॉजिटिव हैं। शर्मा ने कहा, ''मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं और आने वाले सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लूंगा।''

COVID ​​-19 पॉज़िटिव आने के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आगामी कार्यक्रम फिलहाल होल्ड पर हैं। वे सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। डॉक्टर्स की पूरी टीम मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT