अमित गोयल
अमित गोयल Raj Express
राजस्थान

कांग्रेस के सी का मतलब करप्शन, क्राईम और चिटिंग : अमित गोयल

Pushpendra Singh

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के लोग मानवता के दुश्मन हैं।

  • पांच रूपये वाले मास्क को 30 रूपये में बेचा और 35 हजार के ऑक्सीजन कसंट्रेटर को 1.5 लाख में खरीदा।

  • प्रदेश में संतो ने आत्मदाह किये, पुजारियों की हत्या की गई और गरीब, मजदूर और किसानों को भी इस सरकार ने नहीं बख्शा।

जयपुर, राजस्थान। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित गोयल और पूजा कपिल मिश्रा ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार में व्याप्त कुशासन, भ्रष्टाचार, महिला दुष्कर्म, और युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला। प्रदेश प्रवक्ता अमित गोयल ने कहा कि कांग्रेस के सी का मतलब करप्शन, क्राईम और चिटिंग है, इन पांच सालों में कांग्रेस के जीते हुए और हारे हुए 200 विधायकों ने ‘‘सरकार नाम की लूट है लूट सके तो लूट टाईम पूरा हो जाएगा कुर्सी जाएगी छूट’’ के ध्येय वाक्य के साथ जमकर लूट मचाई है। कांग्रेस के तत्कालीन चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के समय एनएचएम भर्ती में डेढ़-डेढ़ लाख रूपये लेकर चहेतों को भर्ती कराया गया। इसके बाद मंत्री ये कहते हैं कि मेरी जानकारी में इस तरह का कोई मामला नहीं आया जबकि खुद मंत्री ने उस समय इस भर्ती को लेकर ट्विट किया था। कांग्रेस के लोग मानवता के दुश्मन हैं कोरोना महामारी जैसे गंभीर समय में भी ये लोग लूट करने से नहीं चूके इन्होने पांच रूपये वाले मास्क को 30 रूपये में बेचा और 35 हजार के ऑक्सीजन कसंट्रेटर को 1.5 लाख में खरीदा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित गोयल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा और विधायक दिव्या मदेरणा अपनी ही सरकार पर कुशासन के आरोप लगाते रहे, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सरकार की विश्वसनीयता क्या रही होगी। आज कांग्रेस के भीतर एक बौखलाहट है जिसके चलते इनके मंत्री लालचंद कटारिया, हेमाराम चौधरी और विधायक भरत सिंह चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं। भरत सिंह वही विधायक हैं जिन्होने सरकार के खनन मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र लिखा, लेकिन मुख्यमंत्री के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। इसके बाद विधायक भरत सिंह ने अपना सिर मुंडवाकर बाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। प्रदेश में संतो ने आत्मदाह किये, पुजारियों की हत्या की गई और गरीब, मजदूर और किसानों को भी इस सरकार ने नहीं बख्शा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पूजा कपिल मिश्रा ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नारी सुरक्षा से खिलवाड़, नारी के सम्मान से खिलवाड़ हमारी संस्कृति और आस्था से खिलवाड़ है। नारी सुरक्षा से खिलवाड़ में सदैव कांग्रेस का साथ और कांग्रेस का हाथ है। आज प्रदेश महिला उत्पीड़न और बलात्कार के मामलों में नंबर वन चल रहा है। प्रतिदिन 17 से 18 से बलात्कार, 26 छेड़छाड़ व अपहरण की घटनाएं हो रही है। हाल ही में बीकानेर की एक छात्रा का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया गया उसको धमकियां देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, नौकरी के बहाने राजधानी में युवती से गैंगरेप, बीकानेर में ही अश्लील वीडियो बनाने से परेशान होकर युवती ने फांसी लगाई। राजस्थान पुलिस की महिला कांस्टेबल पर क्वार्टर में घुसकर धारदार हथियार से हमला होता है और शादी से इनकार करने पर युवती पर तेजाब फेंक दिया जाता है। महिला अत्याचार की इन सभी घटनाओं को हम भूले नहीं हैं, चाहे वह भीलवाड़ा में दुष्कर्म कर भट्टी में फेंकने का मामला हो या करौली में गैंगरेप कर तेजाब डालकर कुएं में फेंकने का मामला हो।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पूजा कपिल मिश्रा ने कहा कि सीकर में एक 40 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी जाती है, अलवर में मूक-बधिर बालिका के साथ बलात्कार किया गया और अलवर में ही पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया। प्रदेश में 35 हजार से अधिक महिलाएं बलात्कार की बलि चढ़ चुकी हैं, और नाबालिंगो के साथ पिछले 52 महिनों में पोक्सो एक्ट के 14854 से ज्यादा मामले दर्ज हुए। प्रदेश के मुखिया गहलोत बेशर्मी से कहते हैं कि पॉक्सो एक्ट में फांसी की सजा का प्रावधान है इसलिए लोग बच्चियों के साथ गैंगरेप करके हत्या कर देते हैं। इतिहास गवाह है कि रामायण, महाभारत से लेकर जब-जब नारी पर अत्याचार अनाचार बढ़ा है उसके बाद संग्राम हुआ है। आगामी 03 दिसंबर को भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी और दुष्कर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी और नारी का खोया सम्मान लौटेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT