मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर में रोड शो किया
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर में रोड शो किया RE
राजस्थान

Rajasthan Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर में रोड शो किया, कही यह बात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर में रोड शो किया।

  • सीएम बोले- राजस्थान की योजनाओं की देश में हो रही चर्चा।

  • जयपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को अजमेर के घुघरा हेलीपैड पहुंचे।

अजमेर, राजस्थान। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनितिक पार्टियों ने चुनाव का प्रचार शुरू कर दिया है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज प्रचार शुरू कर दी है। बता दें, अशोक गहलोत आज अजमेर पहुंचे, जहां उन्होंने रोड शो किया।

बता दें कि, कांग्रेस की गारंटी यात्रा के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को अजमेर पहुंचे। यहां शहर के गांधी भवन से गारंटी यात्रा निकाली गई, इस यात्रा में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। जयपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को अजमेर के घुघरा हेलीपैड पहुंचे। उसके बाद सड़क मार्ग से गांधी भवन पहुंचे, जहां से उन्होंने गारंटी यात्रा की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रोड शो के जरिए नगरा में आयोजित आमसभा में पहुंचे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सातों संभाग में गारंटी यात्रा शुरू हुई है। कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया और इसकी चर्चा पूरे देश में है। पहले 10 गारंटी में प्रदेश की जनता को फायदे मिले। 25 लाख का बीमा, 500 में गैस सिलेंडर अन्नपूर्णा योजना, 100 यूनिट बिजली फ्री, इससे लोगों को लगता है कि सरकार जो कहती है वह करती है। हमारी उपलब्धियां, स्कीमों और महंगाई राहत शिविर के बारे में चर्चा हो रही है।

अशोक गहलोत ने कहा कि, सरकार की योजना का आम जनता को फायदा पहुंचा है, जिसकी देशभर में चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार वादों के साथ-साथ गारंटी भी देती है, कांग्रेस की सरकार ने कोरोना में बेहतर कार्य किया और भीलवाड़ा मॉडल को पूरे देश में सराहा गया। सरकार ने अपने कार्यकाल में स्कूल खोले, कॉलेज खोलें गैस सिलेंडर बिजली, चिकित्सा, चिरंजीवी योजना, बेहतर इलाज सहित अन्य योजनाओं का लाभ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT