सचिन पायलट के घर के बाहर किया धरना प्रदर्शन
सचिन पायलट के घर के बाहर किया धरना प्रदर्शन Social Media
राजस्थान

जवानों की वीरांगनाओं ने कांग्रेस नेता पायलट के घर के बाहर किया धरना प्रदर्शन, भाजपा सांसद ने दिया ये बयान

Deeksha Nandini

राजस्थान। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों की वीरांगनाओं ने अपने हक और अपनी मांगों के पूरा करने लिए कांग्रेस के नेता सचिन पायलट के घर के बाहर धरना प्रदर्शन आज भी जारी हैं। बता दें धरना लगभग बीते 8 दिनों से राजधानी जयपुर में किया जा रहा हैं। जिस पर आज भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

यह हैं वीरांगनाओ की मांग :

पुलवामा आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हुए राजस्थान के 3 CRPF जवानों की वीरांगनाओं का बीते 8 दिनों से राजधानी जयपुर में धरना प्रदर्शन कर रहीं हैं। पुलवामा शहीदों की तीनों वीरांगनाओं की मांग है कि जब तक उनकी मुलाकात गांधी परिवार में किसी से नहीं हो जाती, वह पायलट के बंगले के बाहर धरना देती रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि,"हमें पता कि हमारा घर कैसे चल रहा है। हम अपने देवर को नौकरी दिलाना चहाते हैं इसमें क्या हम मुख्यमंत्री के बेटे की नौकरी छीन रहे?"

बता दें, बीते सोमवार को वीरांगनाओं ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की थी, जिसके बाद से वह पायलट के घर के बाहर ही धरना दे रहीं हैं।

भाजपा सांसद ने कही ये बात :

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस धरना प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात चीत करने के दौरान कहा कि, वो महिलाये बस सीएम से मिलना चाहती हैं, उनका कहना हैं कि वो अपने पति की नौकरी अपने देवर और भतीजो को देना चाहती हैं तो उनको क्या दिक्कत हैं। इसके साथ उन्होंने बयान दिया कि, "यह सिर्फ मुख्यमंत्री जी से मिलना चाहती हैं लेकिन वह 10 दिनों से नहीं मिल रहे। हम नहीं चाहते कि प्रदर्शन उग्र हो। गुर्जर आंदोलन में 13 मृतक परिवारों में देवर, भतीजों आदि सदस्यों को नौकरी दी गई थी। जब वहां दे सकते हैं तो यहां देने में क्या दिक़क्त है?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT