जयपुर में निकाला विरोध मार्च
जयपुर में निकाला विरोध मार्च  Social Media
राजस्थान

राजस्थान: जयपुर में मंत्रालयिक कर्मचारियों ने निकाला विरोध मार्च

Deeksha Nandini

जयपुर, राजस्थान। सरकार के खिलाफ अपनी मांगों की पूर्ति के लिए विरोध प्रदर्शन और विरोध मार्च बढ़ता जा रहा है।आज राजस्थान के जयपुर में सरकारी कर्मचारियों के द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकाला। कर्मचारियों ने जयपुर में ग्रेड पे और अन्य बड़े मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के विरुध्य प्रदर्शन कर विरोध मार्च निकाला।

विरोध मार्च में हजारों की भीड़ हुई शामिल :

राजस्थान के जयपुर में हजारों लोगों की भीड़ ने राज्य सरकार के खिलाफ जंग छेड़ी हैं। राज्य सरकार के खिलाफ विरोध मार्च में कई लोग शामिल हुए। इस विरोध प्रदर्शन को कई बड़े मुद्दों को संज्ञान में लाने के लिए किया गया। कर्मचारियों की मांग में ग्रेड पे के साथ वेतन भत्ता और योग्यता स्नातक से जुडी बाते हैं। जिस पर जनता ने विरोध मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया हैं। विरोध मार्च में चिलचिलाती धुप में हजारों की संख्यां में लोगों ने इक्कठे होकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जाहिर किया, और अपनी मांगो के लिए आवाज उठाई।

मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांग :

जयपुर में निकले गए विरोध मार्च में राज्य सरकार के सामने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन से चर्चा में हैं। जयपुर में जन-आंदोलन के रूप में विरोध मार्च में शामिल हुए एक प्रदर्शनकारी मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि,"सरकार सचिवालय के समान हमारा वेतन भत्ता करे और योग्यता स्नातक की जाए। पंचायत राज के कर्मचारियों के पदों के आवंटन की राजपत्र अधिसूचना निकाली जाए और जिस अनुपात में हमें पद दिए गए उसी अनुपात में उन्हें पद दिए जाएं: राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी एवं महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष

महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राज सिंह चौधरी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT