Jaipur Literature Festival में सुधा मूर्ति, शशि थरूर और सुतापा सिकदर के सेशन
Jaipur Literature Festival में सुधा मूर्ति, शशि थरूर और सुतापा सिकदर के सेशन Raj Express
राजस्थान

Rajasthan News : Jaipur Literature Festival का चौथा दिन आज, शशि थरूर, सुधा मूर्ति और सुतापा के होंगे सेशन

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का आज यानी रविवार को चौथा दिन।

  • विशाल और सुतापा सिकदर अपनी ज़िंदगी के अनकहे किस्सों को सुनाएंगे।

  • शशि थरूर डेमोक्रेसी और सुधा मूर्ति लाइफ जर्नी के बारे में विस्तार से बतायेंगी।

Jaipur Literature Festival 2024 : जयपुर, राजस्थान। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का आज यानी रविवार को चौथा दिन है। आज के सेशन में इंफोसिस फॉउंडेशन की चेयरमेन सुधा मूर्ति, विशाल भारद्वाज एक्टर इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा सिकदर, शशि थरूर समेत कई बड़ी हस्तियों के सेशन होंगे।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के चौथे दिन विशाल और सुतापा सिकदर अपनी ज़िंदगी के अनकहे किस्सों को सुनाएंगे। वहीं शशि थरूर डेमोक्रेसी पर अपनी राय साझा करेंगे। बताया जा रहा है कि, आज सुधा मूर्ति के कई सेशन होंगे जहां वो अपनी अब तक लाइफ जर्नी के बारे में विस्तार से बतायेंगी।

गौरतलब है कि, इससे पहले शनिवार को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के तीसरे दिन राजनीतिक, रामायण, मोबाइल साइड इफेक्ट्स और भारतीय न्याय व्यवस्था पर चिंतन किया गया था। इस दौरान राजस्थान की पूर्व गवर्नर मारग्रेट अल्वा ने कहा कि, कसी पार्टी के प्रति वफादारी निभाने का इनाम गवर्नर के तौर पर मिलता है, इस सिस्टम में बदलाव किया जाना चाहिए। वहीं लेखक देवदत्त पटनायक ने कहा कि, बॉलीवुड में जब भी बाहुबली की बात होती है तो लोग हिंसक किरदार के बारे में सोचने लगते है जबकि हकीकत यह कि, बाहुबली तो हिंसक था ही नहीं वो तो अहिंसक था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT