सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चित्तौड़गढ़ आएंगी
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चित्तौड़गढ़ आएंगी Social Media
राजस्थान

Rajasthan : सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चित्तौड़गढ़ आएंगी

News Agency

चित्तौड़गढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चित्तौड़गढ़ जिले के डूंगला में आगामी तेरह अप्रैल को विश्व हिन्दू परिषद की ओर से आयोजित होने वाली धर्म सभा को संबोधित करेंगी।

विश्व हिन्दू परिषद् के विभाग मंत्री राकेश कोठारी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि विहिप के स्थापना दिवस के अवसर पर आगामी तेरह अप्रैल को जिले के डूंगला कस्बे में स्थित प्रेमनगर मैदान पर दोपहर दो बजे आयोजित एक विशाल धर्मसभा को भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर संबोधित करेंगी जिसकी तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है।

उन्होंने बताया कि, सभा में लगभग पंद्रह हजार लोगों के आने की संभावना के मद्देनजर तैयारियां की जा रही है। सभास्थल पर प्रशासन ने सीमित संख्या में साउंड सिस्टम लगाने की सहमति दी है। साध्वी प्रज्ञा एक दिन पूर्व ही डूंगला आएगी और रात्रि विश्राम यही करेगी जबकि दूसरे दिन सभा से पूर्व कस्बे में उन्हें जुलूस के साथ सभास्थल ले जाया जाएगा।

सभा में विहिप के पदाधिकारियों सहित सांसद चंद्रप्रकाश जोशी एवं भाजपा के सभी विधायकों के साथ राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के भी उपस्थित रहने की संभावना है।

साध्वी प्रज्ञा के आगमन की सूचना पर प्रशासन बेहद सतर्क है। हालांकि डूंगला एवं आसपास के गांवों में मुस्लिम समुदाय की आबादी नगण्य है लेकिन गत दिनों यहां रीको औद्योगिक क्षेत्र के लिए प्रस्तावित भूमि पर बने दो सौ वर्षों पुराने एक शिव मंदिर को उपखण्ड अधिकारी के आदेश पर रात के अंधेरे में जमींदोज किते जाने के बाद से ही प्रशासन के विरुद्ध लोगों में आक्रोश व्याप्त है। भाजपा एवं अन्य हिन्दू संगठनों के प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन जारी है, ऐसे में साध्वी प्रज्ञा की यहीं पर आयोजित धर्म सभा से प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT