ट्रक और बोलेरो की टक्कर
ट्रक और बोलेरो की टक्कर  Social Media
राजस्थान

ट्रक और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत में पांच की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देश में नहीं थम रहे सड़क हादसे, दरसअल हाल ही में ऐसा ही एक मामला भारत के राजस्थान से सामने आया है। बीकानेर जिले के लूणकरनसर थाना क्षेत्र में आज एक ट्रक और बोलेरो की आमने- सामने जबरदस्त टक्कर होने से पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई घायल हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोग हरियाणा के पीली मंदोरी से शादी में शामिल होकर बोलेरो से नेहरावाली ढाणी लौट रहे थे। इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था। रास्ते में नोहर भादरा मार्ग पर अपाला स्कूल के सामने बोलेरो एक अज्ञात वाहन से टकरा गई, आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो आगे से क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ है, सभी लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तथा घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि, बीकानेर-सूरतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर धीरेंरा गांव के पास घने कोहरे के कारण पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मृतकों में एक नागौर जिले को रहने वाला है, मिली जानकारी के अनुसार इससे लालखां (55), देवीलाल (67) और बनवारी (80) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई घायल हो गये। घायलों को नोहर के सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां से दो को अन्यत्र भेज दिया गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT