'लाल डायरी' के राज़
'लाल डायरी' के राज़  Raj Express
राजस्थान

राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने खोले 'लाल डायरी' के राज़

Raj News Network

हाइलाइट्स :

  • पूर्व मंत्री गुढ़ा ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसमे क़ानूनी मुक़दमे भी शामिल

  • RCA में भी भह्रष्टाचार का ज़िक्र

  • गुढ़ा ने व्हिधानसभा में डायरी छीनने के भी आरोप लगाए

  • पूर्वमंत्री के पास बचे है लाल डायरी के अंश

जयपुर। राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री एवं उदयपुरवाटी से विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा सत्र से कुछ समय पहले अपनी लाल डायरी से राजस्थान सरकार के कई बड़े राज़ खोले। उस लाल डायरी में अशोक गेहलोत के बेटे वैभव गेहलोत के उपर भी RCA (राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन) के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए क्योंकि वैभव गेहलोत राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन है। इस लाल डायरी के हवाले से पूर्वमंत्री गुढ़ा ने सरकार पर ब्लैकमेल करने का भी गंभीर आरोप लगाया और सरकार ने उन्हें निलंबित करने की भी बात कही।

आखिर किसकी है लाल डायरी ?

प्रेसवार्ता में पूर्वमंत्री राजेंद्र गुढ़ा से पत्रकारों ने सवाल किया कि यह लाल डायरी किसकी है। धर्मेंद्र राठौर ने अपने बयान में कहा कि वे एक गाँधी डायरी लिखते है। इसी बात पर पूर्वमंत्री गुढ़ा ने कहा कि यदि ऐसा ही है तो डायरी की हैंडराइटिंग का मिलान किया जाना चाहिए।

पूर्व मंत्री ने क्या बाते कही ?

पूर्वमंत्री गुढ़ा ने सरकार पर ब्लैकमेल, भ्रष्टाचार, और क़ानूनी आरोप लगाने की बात कही। राजेंद्र गुढ़ा से पूछा गया कि वे लाल डायरी सबके सामने क्यों नहीं रख देते तो उस पर गुढ़ा ने कहा कि उन पर कई क़ानूनी मुक़दमे लगातार चलाए जा रहे है। विधानसभा में उनसे लाल डायरी भी छीन ली गई थी और उनके पास जो पन्ने बचे है वह उस लाल डायरी के अंश है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT