Road Accident in Sikar
Road Accident in Sikar Social Media
राजस्थान

Road Accident in Sikar: कार और बस की बीच भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • तेजी से बढ़ रही रोड एक्सीडेंट की संख्या

  • अब राजस्थान के सीकर जिले में हुआ भीषण हादसा

  • कार और बस की बीच भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत

Road Accident in Sikar: तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और हादसे की खबर राजस्थान के सीकर जिले से सामने आई है। यहां एक कार और बस की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई वही कई लोग घायल है।

ये हादसा राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके में हुआ है। रविवार देर रात को श्रीमाधोपुर इलाके में एक कार और बस के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। इस हादसे को लेकर एएसआई कैलाश चंद गुर्जर ने कहा- शवों को मोर्चरी में रखा गया है

इससे पहले राजस्थान के अजमेर में भीषण हादसा :

इससे पहले राजस्थान के अजमेर जिले में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस मामले में क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में चौरसियावास निवासी सोहेल खान,वैशाली नगर निवासी जय सांखला और कबीर नगर निवासी शक्ति सिंह की मौत हुई है।

बढ़ती जा रही सड़क हादसों की घटनाएं

देश-प्रदेश से दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT