Road Accident : मृतक शवो का गमगीन माहौल मे हुआ अंतिम संस्कार
Road Accident : मृतक शवो का गमगीन माहौल मे हुआ अंतिम संस्कार Social Media
राजस्थान

Road Accident : मृतक चार युवकों के शवों का गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

News Agency

अलवर। Rajasthan में अलवर जिले के बानसूर में गत रात्रि को भीषण सड़क हादसे में चार मृतकों के शवों का आज गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।चारों युवकों के शवों का इससे पूर्व मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ। शव गांव में पहुंचने पर कोहराम मच गया बानसूर अस्पताल की मोर्चरी पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। दुर्घटना की सूचना पाकर मृतकों के रिश्तेदार तथा ग्रामीण रात से ही मोर्चरी पहुंचने लगे वहीं मेडिकल बोर्ड द्वारा चारों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वहीं इस घटना से मृतकों के गांव कानपुरा में सन्नाटा पसर गया। वहीं एक मृतक राहुल राजपूत विवाहित था जबकि प्रदीप राजपूत ,नवीन राजपूत ,ललित राजपूत अविवाहित थे। मृतकों में दो सगे भाई ललित , प्रदीप राजपूत है। मृतकों की उम्र 20 से कम है।

गौरतलब है कि दौलत सिंह की ढाणी तथा कानपुरा गांव में घटना की सूचना मिलते ही सन्नाटा पसर गया। सभी लोगों की आंखें नम हो गई। बताया जा रहा है ये मृतक मामा के गांव शादी समारोह के लिए बानसूर कस्बे में दुकानों पर खरीदारी करने आए थे। उसके पश्चात रात्रि को घर जाते समय कोटपूतली रोड नई सड़क पेट्रोल पंप के पास यह भीषण हादसा हो गया। पुलिस अनुसंधान कर रही है। परिजनों ने मेजर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है, वहीं इस मौके पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ थानाधिकारी राजेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT