वैन ट्रक में जा घुसी
वैन ट्रक में जा घुसी Social Media
राजस्थान

खाटू श्याम जी के सत्संग से लौट रही वैन ट्रक में जा घुसी, चार लोगो की मौत तीन हुए घायल

Deeksha Nandini

Road Accident : नेशनल हाईवे पर गुरुवार (Thursday) सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग घायल हो गए। यह हादसा राजस्थान जयपुर-कोटा हाईवे पर गुरुवार सुबह हुआ हैं। एक खड़े कंटेनर में वैन घुसने से वैन सवार ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक खाटूश्याम दरबार मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। अभी हादसे की वास्तविक वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वैन ड्राइवर को झपकी आने से वह ट्रक में जा घुसी थी।

कृष्णा होटल के पास हुआ हादसा :

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 4:30 बजे करीब देवड़ावास स्थित कृष्णा होटल के पास हुआ। वैन में 7 लोग सवार थे। वैन सवार टोंक की ओर से देवली आ रहे थे। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने टोंक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ये लोग खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे।

देवली और नसीराबाद के थे रहने वाले :

हादसे में पति-पत्नी और पति के भाई के साथ ड्राइवर की मौत हुई है। जानकारी के अनुसार देवली के श्याम नगर निवासी मनीष शर्मा (पुत्र) बंशीलाल शर्मा, ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) पुत्र बंशीलाल शर्मा और अजमेर के नसीराबाद के रहने वाला वैन ड्राइवर रवि (26) पुत्र कैलाश की मौत हो गई। वहीं मनीष की बेटी दीपाली (22), देवली निवासी अंशुल जैन (27) पुत्र पारस जैन और निक्की उर्फ निकेश (35) पुत्र रतन लाल घायल हो गए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT